Breaking ITBP Officer : सब इंस्पेक्टर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या |

Breaking ITBP Officer : सब इंस्पेक्टर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

IAS Transfer Breaking: 25 IAS transferred, Collectors of many districts changed, see list

IAS Transfer Breaking

नारायणपुर/नवप्रदेश। Breaking ITBP Officer : नारायणपुर में आज सब इंस्पेक्टर ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। आईटीबीपी ने सब इंस्पेक्टर के तौर पर पदस्थ सचिन धुल की आज फांसी पर लटकी लाश मिली है। जानकारी के मुताबिक आईटीबीपी के सब इंस्पेक्टर सचिन धुल 45वीं बटालियन नारायणपुर में पदस्थ थे।

नक्सल प्रभावित नारायणपुर जिले में भारत तिब्बत सीमा पुलिस (आईटीबीपी) के अधिकारी (Breaking ITBP Officer) ने कथित रूप से फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। पुलिस अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के एडका शिविर में तैनात आईटीबीपी के उप निरीक्षक सचिन धुल (29) ने बुधवार रात अपने कार्यालय में फंदे से लटककर जान दे दी।

उन्होंने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि आज सुबह जब शिविर के जवान धुल के कार्यालय पहुंचे तब उन्होंने उनके शव को फंदे से लटकता पाया। बाद में उन्होंने इसकी जानकारी वहां मौजूद अन्य अधिकारियों और पुलिस को दी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आईटीबीपी के 45वीं बटालियन के इस अधिकारी ने बिजली के तार से फंदा लगा लिया।

उन्होंने बताया कि धुल (Breaking ITBP Officer) कुछ माह पहले की छुट्रटी से अपने कार्यस्थल लौटे थे। दिल्ली निवासी उनके परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है तथा मामले की जांच की जा रही है।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed