Site icon Navpradesh

Breaking : विपक्ष के हंगामे के बाद विधानसभा कल तक के लिए स्थगित, विपक्ष ने गर्भगृह में किया हंगामा, ये है कारण…..

CG Assembly: For the first time in history... Government offices were closed for 9 days.

CG Assembly Adjourned

रायपुर/नवप्रदेश। CG Assembly Adjourned : विपक्ष के हंगामे के बाद विधानसभा कल तक के लिए स्थगित कर दिया गया। प्रधानमंत्री आवास योजना कोईमलेकर विपक्ष ने खासी नाराजगी जताई।

शीत सत्र के दूसरे दिन जैसे आसार थे वैसे ही विपक्ष ने सदन शुरू होते ही सत्ता पक्ष को घेरना शुरू कर दिया। इधर प्रश्नकाल के दौरान विपक्ष प्रधानमंत्री आवास योजना को लेकर सत्ता पक्ष को घेरा। भाजपा विधायक अजय चंद्राकर,बृजमोहन अग्रवाल का साथ देने नेता प्रतिपक्ष कौशिक भी खड़े होकर राज्य सरकार पर आरोपों की झड़ी लगा दी।

देखते ही देखते सदन में हंगामा ( CG Assembly Adjourned )बढ़ गया। जिसके बाद आसंदी ने क़रीब दस मिनट के लिए कार्यवाही स्थगित की। उसके बाद शून्यकाल शुरु हुआ जिसमे भी हंगामा करने में विपक्ष पीछे नहीं रही। अध्यक्ष के बार बार शांत होने कहा गया लेकिन भाजपा सदस्य गर्भगृह में प्रवेश कर गए और सरकार के खिलाफ नारेबाजी करने लगे।

इस बीच विधानसभा अध्यक्ष महंत ने व्यवस्था देते हुए कहा कि आज के ध्यानाकर्षण कल रखें जाएँगे। कार्यसूची के अनुरुप सदन के पटल पर पत्र प्रस्ताव रखे गए हैं। जिसके बाद सदन की कार्यवाही कल यानी बुधवार तक के लिए स्थगित ( CG Assembly Adjourned )कर दी गई।

Exit mobile version