Big Expose : जेल में बंद 'आप' मंत्री सत्येंद्र जैन के मसाज वीडियो पर सनसनीखेज खुलासा...फिजियोथेरेपिस्ट नहीं रेपिस्ट

Big Expose : जेल में बंद ‘आप’ मंत्री सत्येंद्र जैन के मसाज वीडियो पर सनसनीखेज खुलासा…फिजियोथेरेपिस्ट नहीं रेपिस्ट

Big Expose: Sensational disclosure on massage video of jailed AAP minister Satyendar Jain... Physiotherapist not rapist

Big Expose

नई दिल्ली/नवप्रदेश। Big Expose : दिल्ली के चुनावी मौसम में जेल में बंद सत्येंद्र जैन के एक मसाज वीडियो ने आम आदमी पार्टी को बैकफुट कर दिया है। एक तरफ बीजेपी जहां इस मुद्दे पर आक्रामक रुख अख्तियार किए हुए तो वहीं बचाव में AAP भी लगातार पलटवार कर रही है।

मनीष सिसोदिया ने वीडियो लीक की आलोचना (Big Expose) करते हुए बताया था कि जैन मसाज नहीं ले रहे हैं बल्कि इलाज करा रहे थे। सिसोदिया ने बताया था कि जैन की रीढ़ की हड्डी में चोट लगी है, जिसके चलते उनकी फिजियोथेरेपी चल रही थी, लेकिन अब इस मामले पर नया खुलासा सामने आया है।

तिहाड़ जेल के सूत्रों के मुताबिक जो शख्स सत्येंद्र जैन की मालिश कर रहा था, वह कोई फिजियोथेरेपिस्ट नहीं बल्कि नाबालिग से रेप के आरोप में जेल में बंद एक आरोपी है। तिहाड़ जेल के सूत्रों के अनुसार, सत्येंद्र दैन की मालिश करने वाला शख्स एक कैदी है जिसका नाम रिंकू है जो कि फिजियोथेरेपिस्ट नहीं है। रिकू एक नाबालिग से बलात्कार के केस में तिहाड़ जेल में बंद है। जिस पर POCSO की धारा 6 और IPC की धारा 376, 506 और 509 के तहत आरोप लगाए गए हैं। रिंकू का केस एफआईआर नंबर 121/2021 है।

यह है मुद्दा

गौरतलब है कि, शनिवार को सत्येंद्र जैन का मसाज वाला सीसीटीवी फुटेज वायरल हो गया था। तिहाड़ जेल में बंद सत्येंद्र जैन पैर और सिर पर मसाज करवाते दिख रहे थे। बिस्तर पर पड़े टीवी के रिमोट और बोतलबंद मिनरल वॉटर को लेकर भी वीआईपी ट्रीटमेंट के आरोप लगे। भारतीय जनता पार्टी ने केजरीवाल सरकार को घेरना शुरू किया तो दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया बचाव में उतरे। उन्होंने भाजपा पर पलटवार करते हुए कहा कि सत्येंद्र जैन की स्पाइन की सर्जरी हुई थी और डॉक्टरों ने उन्हें फिजियोथैरेपी लेने के लिए कहा था। खुद मुख्यमंत्री अरविंद केजीरवाल ने भी सोमवार को राजकोट में पत्रकारों से बात करते हुए यही (Big Expose) दलील दी।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update