Bhabhiji Ghar Par Hain : नशे से कोसों दूर दीपेश भान महज 10 दिन पहले...Video

Bhabhiji Ghar Par Hain : नशे से कोसों दूर दीपेश भान महज 10 दिन पहले…Video

Bhabhiji Ghar Par Hain :Deepesh Bhan just 10 days ago...See Video

Bhabhiji Ghar Par Hain

नई दिल्ली/नवप्रदेश। Bhabhiji Ghar Par Hain : टीवी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ में मलखान का किरदार निभाने वाले एक्टर दीपेश भान का यूं अचानक गुजर जाना शो की पूरी स्टार कास्ट और उनके तमाम फैंस के लिए एक बड़ा धक्का था।

दीपेश बेहद फिट थे और उनके बारे में उनके को-स्टार्स बता रहे हैं कि किस तरह वह रूटीन वर्कआउट किया करते थे और अपनी सेहद का बहुत ज्यादा ख्याल रखते थे। ‘भाबीजी घर पर हैं’ में विभूति नारायण की भूमिका निभाने वाले एक्टर आसिफ शेख ने बताया कि दीपेश अपनी सेहत को लेकर कितने ज्यादा (Bhabhiji Ghar Par Hain) अवेयर थे।

10 दिन पहले ही करवाया था फुल बॉडी चेकअप

आसिफ शेख ने कहा, ‘उसने बस 10 दिन पहले ही तो अपना फुल बॉडी चेकअप करवाया था। उसने मुझे बताया था कि उसे कोलेस्ट्रॉल वगैरह कुछ भी नहीं है, लेकिन मेरा ब्लड प्रेशर थोड़ा लो है। हाई ब्लड प्रेशर चिंता का विषय होता है।’ आसिफ शेख ने कहा कि उनकी एक जवान पत्नी और सिर्फ 18 महीने का बच्चा है। वह कल्पना भी नहीं कर सकते हैं कि दीपेश का परिवार इस वक्त क्या झेल रहा होगा।

3 साल पहले हुई थी शादी, फैमिली मैन थे दीपेश

आसिफ शेख ने दीपेश भान (Bhabhiji Ghar Par Hain) की आदतों और उनके फैमिली नेचर के बारे में कहा, ‘मैं उनकी पत्नी और उनके बच्चों से मिला हूं। वो यहीं मुंबई में रहते हैं। अभी 3 साढ़े तीन साल पहले ही उनकी शादी हुई थी और वह एक हैप्पीली मैरिड इंसान थे। उनकी पत्नी जो भी बनाती थी वो उसे हमारे साथ शेयर करते थे और मैं उनके बच्चे के साथ खेला करता था। वह एक फैमिली मैन था।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update