Site icon Navpradesh

दुष्कर्म के बाद डेढ़ माह से तंग कर रहे थे आरोपी, नाबालिग ने खुद को लगाई आग, मौत

baitul gang rape victim dies, teenager set herself ablaze, teenager victim dies in nagpur, navpradesh,

baitul gang rape victim dies

बैतूल/नवप्रदेश। बैतूल (baitul gang rape victim dies) में सामूहिक दुष्कर्म की शिकार नाबालिग (teenager) ने दुष्कर्मियों से तंग आकर खुद पर केरोसिन डाल आग लगा ली (set herself ablaze) । इस घटना में 95 फीसदी तक जल गई पीडि़ता को इलाज के लिए नागपुर (teenager victim dies in nagpur) ले जाया गया। लेकिन इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

बैतूल (baitul gang rape victim dies) के इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि एक आरोपी फरार बताया जा रहा है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक करीब डेढ़ माह पहले कोतवाली थाना इलाके के एक गांव की इस नाबालिग के साथ तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया था। इसके बाद आरोपियों द्वारा लगातार उसे तंग किया जाने लगा, जिसके चलते उसने खुद का आग लगा ली (set herself ablaze) । उसकी नाजूक हालत को देखते हुए उसे नागपुर (teenager victim dies in nagpur) रेफर किया गया।

डॉक्टरों को ये बताया पीडि़ता ने

पीडि़ता ने डॉक्टरों को दिए अपने बयान में बताया कि डेढ़ माह पूर्व तीन युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था। वे उस पर पुलिस में रिपोर्ट दर्ज न कराने का दबाव बना रहे थे और लगातार तंग कर रहे थे। रिपोर्ट दर्ज कराने पर वे उसे जान से मारने की धमकी दे रहे थे।

उसने बताया कि आरोपी युवक उससे रोज छेड़छाड़ और बदनाम करने की धमकी दे रहे थे। डॉक्टरों ने बताया कि पीडि़ता ने उन्हें बताया कि दुष्कर्मियों की इसी हरकत से तंग आकर उसने खुद को आग लगा ली। पीडि़ता के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया। इसमें किसी संदीप नाम के लड़के का जिक्र है। नाबालिग की मां ने भी तीन लड़कों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है।

Exit mobile version