Agra Video Viral : इन महिलाओं का वीडियो हो रहा जमकर वायरल, गार्ड को डंडे से पीटते हुए और गंदी गांलियां देते हुए आईं नजर - Navpradesh

Agra Video Viral : इन महिलाओं का वीडियो हो रहा जमकर वायरल, गार्ड को डंडे से पीटते हुए और गंदी गांलियां देते हुए आईं नजर

आगरा, नवप्रदेश। उत्तरप्रदेश के आगरा में महिला का शख्स को पीटते हुए वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि महिला इस शख्स को डंडों से पिटाई करती हुई नजर आ रही है।

उपर से कॉलोनी की बाकी महिलाएं गार्ड को गालियां दे रही हैं। ये शख्स कॉलोनी (Agra Video Viral) का गार्ड है। इस गार्ड की सिर्फ इतनी सी गलती थी कि उसने आवाका कुत्तों द्वारा गंदगी फैलाने पर उन्हे वहां से भगा दिया।

जिसके बाद महिला ने उसकी डंडों से पिटाई कर दी। पुलिस ने इस पूरे घटना क्रम की जांच करना शुरू कर दिया है।

न्यू आगरा में बने LIC ऑफिसर कॉलोनी में महिलाएं सड़क पर घूमने वाले कुत्तों को खाने के लिए खाद्य सामग्री डाल देती हैं। इसके बाद कुत्ते ऑफिसर कॉलोनी में गंदगी फैलाते हैं। 

इसी वजह से गार्ड ने ड्यूटी पर कुत्तों को भगा (Agra Video Viral) दिया था। इस बात से महिलाएं नाराज हो गईं और गार्ड को गालियां देने लगीं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि गार्ड कार से डंडे लेकर आईं महिलाओं के हाथ जोड़ते रहे, लेकिन महिलाएं गाली देती रहीं और जेल भिजवाने की धमकी (Agra Video Viral) देने लगीं।

एक महिला ने खुद को अधिकारी बताते हुए गार्ड के साथ गाली गलौज की और डंडे से पीट दिया। बता दें कि गार्ड सेना से रिटायर्ड हैं। पीड़ित ने कहा कि वह महिलाओं का सम्मान करते हैं, इसलिए उन्होंने हाथ नहीं उठाया।  

मामले का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। गार्ड की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। एसपी सिटी विकास कुमार का कहना है कि मामले में नियमानुसार कानूनी कार्रवाई की जा रही है।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update