Family Drama : कर्ज से बचने के लिए शख्स ने परिवार समेत किया मौत का ड्रामा! पुलिस को हुआ शक, फिर ऐसे खुली पोल

Family Drama : कर्ज से बचने के लिए शख्स ने परिवार समेत किया मौत का ड्रामा! पुलिस को हुआ शक, फिर ऐसे खुली पोल

डोडा, नवप्रदेश। जम्मू कश्मीर  के डोडा से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। कर्ज में डूबे एक शख्स ने छुटकारा पाने के लिए परिवार समेत मौत का नाटक किया था।

इस मामले में जम्मू कश्मीर पुलिस ने खुलासा किया (Family Drama) है। बीते 20 दिसंबर को एक परिवार राष्ट्रीय राजमार्ग डोडा पर दुर्घटना का शिकार हो गया।

उस समय पुलिस को लगा कि कार में सवार लोग नदी में बह गए। लेकिन फिर पुलिस को शक हुआ और अब पुलिस ने मंजीत नाम के शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

एसपी मीर आफताब ने घटना को लेकर कहा कि ’20 दिसंबर को जब मैंने घटना के बारे में साझा किया कि एक जोड़े और उनकी बेटी का एक्सीडेंट हो गया है और वे गायब हो गए हैं तो मैं अपने संदेश को लेकर बहुत सतर्क था।

मैं पूरे दिन एसएसपी डोडा के साथ कार में सवार लोगों की तलाश करने के लिए वहां था। हालांकि दुर्घटना स्थल पर आधार कार्ड की बरामदगी के साथ शवों ना मिलना संदेह को (Family Drama) गहरा रहा था।’

उन्होंने आगे कहा कि ‘चूंकि दुर्घटना दुखद थी, इसलिए हम सावधानी बरत रहे थे। इस रहस्यमयी घटना के पीछे की कहानी का पता लगाने के लिए हमने एक योजना बनाई। फिर इस योजना पर वैज्ञानिक तरीके से काम किया। हम सभी ने अपने प्रयासों में तालमेल बिठाया और आखिरकार रहस्य सुलझा लिया गया।

मंजीत कर्जदार था, वह बाउंस चेक के लिए एनआई अधिनियम के तहत वसूली के लिए मुकदमे का सामना कर रहा था। उसपर अन्य वित्तीय देनदारियां (Family Drama) भी थी।’

एसपी मीर आफताब ने आगे बताया कि ‘मंजीत ने अपने नाम पर एक बीमाकृत कार की दुर्घटना का नाटक किया और लाभ का दावा करने के लिए अपनी पत्नी और बेटी के साथ गायब हो गया।

उन्होंने आगे कहा कि पहले दिन से ही मैं उस दुर्घटना की असलियत को लेकर संशय में था, जिसने भावनात्मक हंगामा खड़ा कर दिया था। शनिवार को पंचकुला हरियाणा से उसके इलेक्ट्रॉनिक मूवमेंट का पता लगाने के बाद हमने उसे गिरफ्तार कर लिया।’

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *