CM Baghel-PM Modi Meeting Breaking : सीएम बघेल करेंगे पीएम मोदी से मुलाकात, आरक्षण-NPS समेत कई अहम मुद्दों पर होगी चर्चा

CM Baghel-PM Modi Meeting Breaking : सीएम बघेल करेंगे पीएम मोदी से मुलाकात, आरक्षण-NPS समेत कई अहम मुद्दों पर होगी चर्चा

रायपुर, नवप्रदेश। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात होने जा रही है। दोपहर 12:30 बजे मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री से मुलाकात करेंगे।

मुलाकात के पूर्व मीडिया से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बताया कि मुलाकात के दौरान वो छत्तीसगढ़ से जुड़ी बातों को रखेंगे। चर्चा में एथेनॉल प्लांट लगाने, सेंट्रल कोटा में धान कराने सहित कई मुद्दों पर चर्चा होगी।

माना जा रहा है कि आरक्षण को लेकर चल रहे खींचतान और NPS की राशि पर विस्तार से चर्चा हो सकती है। खबर यह भी है कि प्रदेश के कुछ योजनाओं को लेकर के प्रधानमंत्री से मुख्यमंत्री बातें करेंगे।

मीडिया से बातचीत में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माता के निधन के बाद उन्हें मुलाकात करने का वक्त मिलेगा, लेकिन प्रधानमंत्री लगातार काम कर रहे हैं।

पीएमओ से भी उन्हें बुलावा मिला है। जिसके बाद वह 12:30 प्रधानमंत्री से मुलाकात करेंगे। चर्चा है कि आज की मुलाकात के बाद छत्तीसगढ़ को कुछ सौगाते भी मिल सकती है।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *