Khesari Lal : खेसारी लाल के कॉंसर्ट में हंगामा, बेहोश हुआ फैन, एक्टर ने दिखाई चिता, स्टेज से चिल्लाए – पहले ले जाओ अस्पताल

Khesari Lal : खेसारी लाल के कॉंसर्ट में हंगामा, बेहोश हुआ फैन, एक्टर ने दिखाई चिता, स्टेज से चिल्लाए – पहले ले जाओ अस्पताल

पटना, नवप्रदेश। भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ‘तबला’ एल्बम के प्रमोशन के सिलसिले में पटना पहुंचे हुए हैं। खेसारी लाल के इवेंट से एक बड़ी खबर सामने आई (Khesari Lal) है।

कहा जा रहा है कि एल्बम के प्रमोशन के दौरान एक युवक भीड़ की वजह से बेहोश हो गया। आइये जानते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है।

खेसारी लाल यादव का स्टारडम फैंस के सिर चढ़ कर बोलता है। यही वजह है कि लोग उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते हैं। वहीं जब लोगों को पता चला कि खेसारी लाल तबला एल्बम के प्रमोशन के लिये पटना (Khesari Lal) पहुंचे,

तो उन्हें देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी। भीड़ की वजह से खेसारी लाल के एक फैन की तबीयत इतनी खराब हुई कि वो जगह पर बेहोश हो गया।

रिपोर्ट के मुताबिक, बेहोश युवक को होश में लाने के लिये वहां मौजूद लोगों ने उसके मुंह पर पानी की छींटे मारी। तब कहीं जाकर उसकी सांसे चलना शुरू हुई।

खेसारी लाल के फैन की हालत इतनी गंभीर हो गई थी कि उसे फौरन हॉस्पिटल भेजना पड़ा। फिलहाल वो अब उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। भीड़ के कारण खेसारी लाल यादव उस बेहोश युवक तक नहीं पहुंच सके, लेकिन माइक से लगातार हिदायत देते रहे की जल्द से जल्द उस युवक को अस्पताल ले जाया (Khesari Lal) जाए।

एल्बम प्रमोशन के लिये पटना पहुंचे खेसारी लाल ने कहा कि वो तबला एल्बम के लिये बेहद एक्साइटेड हैं। दर्शक इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने प्रमोशन के दौरान विनम्र तरीके से बिहार सरकार के रवैये पर तंज भी कसा।

खेसारी लाल ने मुख्यमंत्री नितीश कुमार और तेजश्वी यादव से बिहार में फिल्म बनाने पर सब्सिडी देनी की बात रखी। ठीक उसी तरह जैसे कि उत्तरप्रदेश और गुजरात में मिलती है।

खेसारी लाल ने ये भी कहा कि अगर उन्हें बिहार सरकार सुरक्षा देती है, तो वो आने वाले समय में यहां शूटिंग करेंगे। ताकि लोगों को रोजगार मिल सके। अब देखते हैं कि खेसारी के इस आग्रह पर बिहार सरकार किस तरह रिएक्ट करती है।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *