Tample Viral Video : शिव मंदिर में घुसकर सोने-चांदी के चुराए बर्तन, जैसे ही चोरों ने दान पेटी को लगाया हाथ, हुआ कुछ चमत्कारिक, देखें वीडियो

Tample Viral Video : शिव मंदिर में घुसकर सोने-चांदी के चुराए बर्तन, जैसे ही चोरों ने दान पेटी को लगाया हाथ, हुआ कुछ चमत्कारिक, देखें वीडियो

Tample Viral Video,

नई दिल्ली, नवप्रदेश। मध्य प्रदेश के रतलाम में एक शिव मंदिर से दो चोरों ने भगवान शिव के नाग और जलधारी को चुराते हुए दिखाया है। पिछले हफ्ते हुई घटना मनुनिया गांव के मनुनिया महादेव मंदिर के सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो (Tample Viral Video) गई।

वीडियो में सिर ढके और दस्ताने पहने दो आदमी भगवान शिव के नाग और जलधारी को छड़ी से तोड़कर ले जाते हैं। वे शिवलिंग की सजावट में इस्तेमाल होने वाले चांदी और सोने को भी ले गए। साथ ही उनकी नजर दान पेटी पर भी थी, लेकिन फिर वह इसमें सफल नहीं (Tample Viral Video) हो पाए।

@KashifKakvi नाम से एक ट्विटर यूजर ने ट्विटर पर वीडियो शेयर किया और लिखा, ‘शिव भगवान का नाग और जलाधारी उड़ा ले गए चोर। CCTV मध्यप्रदेश के रतलाम के शिव मंदिर का।’

हालांकि, चोरों की नजर मंदिर के दानपेटी पर था, लेकिन वह इसमें सफल नहीं हो सके क्योंकि दोनों ही चोर दानपेटी का ताला नहीं तोड़ (Tample Viral Video) पाए।

घटना से नाराज स्थानीय लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया और ताल नगर में हड़ताल का आह्वान किया। स्थानीय मीडिया के मुताबिक शहर के पाटीदार समाज ने एसडीएम मनीषा वास्के को ज्ञापन देकर चोरों की गिरफ्तारी की मांग की है।

हालांकि अभी तक चोरों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है. प्रशासन अब सीसीटीवी फुटेज की मदद से चोरों को पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *