Drugs Connection : बॉलीवुड का ड्रग्स कनेक्शन...

Drugs Connection : बॉलीवुड का ड्रग्स कनेक्शन…

Drugs Connection: Bollywood's Drugs Connection...

Drugs Connection

Drugs Connection : सुशांत-रिया केस में बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन का जो खुलासा हुआ था और उसे लेकर जो बवाल मचा था अब एक बार फिर सुपरस्टार शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान की ड्रग्स मामले में गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड पर सवालिया निशान लगने लगे है। अभी तक इस मामले में फिल्म स्टारों ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है सिर्फ सुनील सेट्ठी ने यह कहकर आर्यन खान का बचाव किया है कि वह अभी २३ साल का नादान लड़का है।

जाहिर है अब और भी कई स्टार इस तरह के बयान देंगे। पूर्व में जब सुशांत-रिया केस का खुलासा हुआ था तब अपने जमाने की मशहूर फिल्म अभिनेत्री और मौजूदा राज्यसभा सदस्य जया बच्चन ने ड्रग्स मामले को लेकर कुछ फिल्म स्टारों द्वारा बॉलीवुड में फैली गंदगी के बारे में तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी तो जया बच्चन ने कहा था कि ये वो लोग है जो जिस थाली में खाते है उसी में छेद करते है। समझ में नहीं आता कि ऐसे काले कामों में संलिप्त फिल्म स्टारों और उनके परिजनों की हिमायत के लिए लोग कैसे खड़े जो जाते है।

आर्यन खान के पास से एनसीबी ने न सिर्फ ड्रग्स (Drugs Connection) बरामद किया है बल्कि उसके मोबाईल से कई ऐसे चेक और आपत्तिजनक सामग्री भी मिली है जिससे यह संदेह पुष्ट होता है कि वह ड्रग्स का आदि रहा है। कोई बड़ी बात नहीं कि ड्रग्स के कारोबार में भी संलिप्त हो। बहरहाल उससे पूछताछ जारी है और उसके बाद ही यह पता चलेगा कि ड्रग्स के इस रैकेट में और कौन-कौन सी बॉलीवुड की बड़ी मछलियां भी शामिल है।

दरअसल बॉलीवुड के कुछ सितारों ने अपनी काली करतूतों से बॉलीवुड के नाम पर बत्ता लगा दिया है। ऐसे लोगों का तो बहिष्कार किया जाना चाहिए। इस मामले की उच्च स्तरीय जांच भी होनी चाहिए ताकि बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन और ड्रग्स (Drugs Connection) माफियाओं का पर्दाफाश हो और इस नशे के कारोबार में लगे लोगों को कड़ी से कड़ी सजा मिल सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *