Snake Bite: कैरत सांप ने मासूम भाई-बहन को कांटा, मौत, राजेन्द्र और मनबत्ति की दुनिया ही उजड़ गई...

Snake Bite: कैरत सांप ने मासूम भाई-बहन को कांटा, मौत, राजेन्द्र और मनबत्ति की दुनिया ही उजड़ गई…

Snake Bite, Kairat snake bites innocent brother and sister, death, the world of Rajendra and Manbatti was ruined,

Snake Bite

Snake Bite: पूरे गांव में पसरा मातम, गांव वालों ने सांप को मारकर फेंका

अंतागढ़/नवप्रदेश। Snake Bite: सिकसोड थाना अंतगॅत भैसासुर के मंडागांव से एक हृदय विदारक घटना सामने आई है जहाँ घर पर सोए दो मासुम बच्चों को जहरीले करैत सांप ने ने कांट लिया जिससे उनकी मौत हो गई। माता पिता का रो रोकर बुरा हाल हो गया। वही गांव में भी मातम छाया हुआ है बताया जा रहा है दोनों मृतक भाई बहन थे।

मिली जानकारी के अनुसार अंतागढ ब्लॉक के ग्राम पंचायत मंडागांव के कोटवार पारा का मामला है जहां राजेन्द्र कडियाम व मनबत्ति के दो बच्चें इन्दजीत 8 साल एवं कु नम्रता 4 साल जो की रात मे घर पर खाना खाने के बाद सोने चले गए वही बच्चे भी पलंग पर सोये हुए थे उसी दरम्यान कही से जहरीले करैत साँप आकर पलंग पर सोये पहले बच्ची को कांटा ( Snake Bite) फिर दूसरे बच्चे को एक-एक कर काट दिया।

जैसे ही साँप ने पहले बच्ची को कांटा बच्ची जोर से चीखी जिसकी चीख सुनकर माता सुखबत्ति आयी उससे पहले दूसरे बच्चे को भी साँप ने काट लिया। जिसके कुछ ही देर बाद दोनों की हालत बिगडऩे लगी और उपचार के लिए लाऐ जाने से पहले ही दोनों की मौत हो गयी ।

वही घर मे मौजूदा जहरीले करैत सांप को मारकर बाहर निकाला गया। इस घटना के बाद से घर परिवार मे मातम पसरा हुआ है जहाँ माता पिता ने अपने दोनों बच्चों को खो दिया वही माता का रो रोकर बुरा हाल है जैसे ही दोनों बच्चियों की ख़बर गांव में पहुंची गांव में मातम छा गया। ग्रमीणों का कहना है कि दोनों की मौत 30 से 40 मिनट में ही हो गई थी।

जब दोनो बच्चो की अर्थी उठी तो पूरा गांव रो पड़ा

जब 8 साल का इंद्रजीत और 4 कु नम्रता की एक साथ जब अर्थी उठी तो घर के लोगो के आंसू थम नहीं रहे थे। वहीं दूसरी ओर गांव के लोग भी इस ह्रदय विदारक घटना को देखकर रो रहे थे। राजेंद्र और सुखबत्ती तीन बच्चो में एक बच्ची को पहले ही भगवान ने अपने पास बुला लिया था।

जबकि दोनो बच्चो के साथ दोनो बहुत खुश थे मगर इन बच्चो को भी भगवान ने बुला लिया अब राजेन्द्र और सुखबत्ति का जैसे पूरा परिवार उजड़ गया दोनो का रो रोकर बुरा हाल है वही बच्ची आंगनबाड़ी में जाती थी तो बेटा दूसरी कक्षा में पढ़ाई कर रहा था।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *