Bijapur BREAKING : कई कोरोना मरीजों को बचाने वाले डॉक्टर की संक्रमण से मौत

Bijapur BREAKING : कई कोरोना मरीजों को बचाने वाले डॉक्टर की संक्रमण से मौत

bijapur doctor dies of corona, district hospital bilasur,

bijapur doctor dies of corona

Bijapur में हुई ये मौत राज्य में किसी डॉक्टर की कोरोना से मौत का दूसरा मामला

जगदलपुर/बीजापुर। बीजापुर (bijapur doctor dies of corona) जिला चिकित्सालय (district hospital bilasur) में पदस्थ कोरोना मरीजों का इलाज कर रहे एक डॉक्टर की मौत हो गई। चिकित्सक को उनके निवास ट्रांजिट हॉस्टल में 25 अगस्त को मृत पाया गया था। वे बीते दिनों रैपिड टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद से आइसोलेशन में रह रहे थे।

चिकित्सक द्वारा लगातार अस्पताल में कोविड-19 के मरीजों का उपचार किया जा रहा था। पिछले 13 अगस्त को उन्हें कुछ सर्दी खांसी एवं बुखार के लक्षण दिखे तो उन्होंने बीजापुर (bijapur doctor dies of corona) जांच जिला चिकित्सालय (district hospital of bijapur) में कराई। रैपिड टेस्ट में पॉजिटिव होने की बात सामने आने पर उन्हें उनके निवास में ही आइसोलेट किया गया था।

और उनका सैंपल भी आरटीपीसीआर जांच के लिए भेजा गया था। जिला स्वास्थ्य विभाग ने बुधवार को आरटीपीसीआर से भी उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने की पुष्टि कर दी। पहले चिकित्सक की मौत को संदिग्ध माना जा रहा था। लेकिन अब उनकी आरटीपीसीआर रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मौत कोरोना से होने की बात साफ हो गई है।

क्योंंकि जिला चिकित्सालय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक डॉक्टर दो-तीन दिन तक नियमानुसार सब से मुलाकात करते थे। उन्हें दवाई एवं भोजन पहुंचाने वाले स्वास्थ्य कर्मचारी ने भी उन्हें ठीक-ठाक देखा था। बता दें कि इससे पहले धमतरी के डॉक्टर की भी एम्स रायपुर में कोरोना से मौत हुई थी। (छाया प्रतीकात्मक)

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *