BREAKING : Inspector ने दलित को मारी किक, एट्रोसिटी एक्ट में गरिफ्तार, अब...

BREAKING : Inspector ने दलित को मारी किक, एट्रोसिटी एक्ट में गरिफ्तार, अब…

inspector dalit kick arrest

inspector arrested as he kick dalit

अमरावती/ए.। एक पुलिस इंस्पेक्टर (inspector) को दलित (dalit) व्यक्ति को किक (kick) मारना इतना महंगा पड़ गया कि उसे नौकरी से निलंबित कर दिया गया और गिरफ्तारी (arrest) भी हो गई। पुलिस इंस्पेक्टर (inspector) को एससी, एसटी एट्रोसिटी (प्रिवेंशन) एक्ट के तहत गिरफ्तार (arrest) कर लिया गया।

मामला आंध्रप्रदेश के श्रीकाकुलम जिले का है। इंस्पेक्टर द्वारा दलित शख्स को किक (kick) मारने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ  है। पुलिस इंस्पेक्टर द्वारा दलित व्यक्ति को किक मारने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

श्रीकाकुलम के पुलिस अधीक्षक अमित बरदार ने बताया कि काशीबुग्गा के पुलिस इंस्पेक्टर सी वेणुगोपाल राव को दलित  व्यक्ति को किक मारने के चलते एससी एसटी एट्रोसिटी  (प्रिवेंशन) एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्हें निलंबित  भी कर दिया गया है। प्राप्त जानकारी  के मुताबिक पीड़ित का पड़ोसी से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। वह मामले की शिकायत करने थाने गया था।

जब वह पूरे मामले को बयां कर  रहा था तब इंस्पेक्टर को इतना गुस्सा आया कि वह उसे पीटने लगा। इस दौरान  उसने दलित शख्स को पैर से भी मार दिया। वीडियो  में  इस शख्स की मां उसे बचाते दिख रही है। अब मामले की और जांच की जाएगी।  

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *