भगवान पूजा की आत्मा को शांति दे; पति ने जीवित पत्नी का किया श्राद्ध, कर ली दूसरी शादी!

भगवान पूजा की आत्मा को शांति दे; पति ने जीवित पत्नी का किया श्राद्ध, कर ली दूसरी शादी!

May God give peace to Pooja's soul; Husband performed Shraddha of his living wife and got married again!

-पति ने पहली पत्नी के जीवित रहते हुए भी उसका श्राद्ध किया

कन्नौज। husband performed shraddha of his living wife: उत्तर प्रदेश के कन्नौज में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। दूसरी शादी के लिए पति ने पहली पत्नी के जीवित रहते हुए भी उसका श्राद्ध कर दिया। इतना ही नहीं पति ने अपनी पत्नी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर अपलोड कर दीं। इस फोटो में उन्होंने कहा है, ‘भगवान पूजा की आत्मा को शांति दे। पूजा उनकी पत्नी का नाम है।

पति-पत्नी के बीच विवाद (husband performed shraddha of his living wife) चल रहा था, इसलिए पूजा अपने मायके में रह रही थी। सोशल मीडिया के जरिए पति की यह चौंकाने वाली हरकत सामने आने के बाद पूजा ने न्याय की गुहार लगाई है। वह कन्नौज एसपी कार्यालय पहुंचीं। उसने दावा किया है कि उसका पति उसके दोनों बच्चों को जबरन अपने पास रख रहा है।

कानपुर के किदवई नगर की रहने वाली पूजा ने बताया कि मार्च 2009 में उसकी शादी कन्नौज के तालग्राम इलाके के रहने वाले पवन पटेल से हुई थी। उसके दो बच्चे हैं। ढाई साल पहले पवन एक लड़की को लेकर भाग गया था तो पूजा अपने बच्चों के साथ कानपुर स्थित अपने माता-पिता के घर आ गई और तब से वहीं रह रही है। इसी बीच उसके पति ने दूसरी शादी कर ली और उसे बताया कि उसकी मौत हो गयी है। सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी अपलोड कीं।

पूजा ने आगे कहा कि जब मैं जीवित थी तो मेरे पति पवन पटेल ने 23 जून 2023 को मेरा श्राद्ध किया और फिर दूसरी शादी कर ली। पूजा के मुताबिक एक दिन मुझे सोशल मीडिया (husband performed shraddha of his living wife) के जरिए पता चला कि मेरे पति ने मेरी फोटो पोस्ट कर मुझे मृत घोषित कर दिया है। मेरी एक तस्वीर में एक हार और एक दीपक था, जिसके सामने धूप जल रही थी। साथ ही लिखा कि भगवान पूजा की आत्मा को शांति दे।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *