विवादास्पद पूजा खेडकर के पिता दिलीप खेडकर के विधानसभा चुनाव लडऩे की संभावना

विवादास्पद पूजा खेडकर के पिता दिलीप खेडकर के विधानसभा चुनाव लडऩे की संभावना

Controversial Pooja Khedkar's father Dilip Khedkar likely to contest assembly elections

Dilip Khedkar

-विधानसभा क्षेत्र में विवादित अधिकारी पूजा खेडकर के पिता?; बीजेपी से लडऩे को तैयार हूं

अहमदनगर। Dilip Khedkar: खबर है कि विवादित अधिकारी पूजा खेडकर के पिता और पूर्व सिविल सेवक दिलीप खेडकर विधानसभा चुनाव लडऩे जा रहे हैं। दिलीप खेडकर ने इस साल का लोकसभा चुनाव अहमदनगर दक्षिण लोकसभा क्षेत्र से वंचित बहुजन अघाड़ी के टिकट पर लड़ा था। इसके बाद अब माना जा रहा है कि वह शेवगांव-पाथर्डी सीट से बीजेपी के टिकट पर विधानसभा चुनाव लडऩे के इच्छुक हैं।

खेडकर परिवार कुछ महीनों से खबरों में है क्योंकि पूजा खेडकर फर्जी दस्तावेजों के आधार पर भारतीय प्रशासनिक सेवा में प्रवेश करने के कारण मुसीबत में पड़ गई थीं। पूजा के साथ-साथ उनके माता-पिता भी कई विवादों के कारण सुर्खियों में रहते हैं। मुलशी तालुका में किसानों को बंदूक से डराकर मारने की कोशिश करने के मामले में मनोरमा खेडकर के साथ आरोपी दिलीप खेडकर को 30,000 रुपये के मुचलके पर गिरफ्तारी से पहले जमानत दे दी गई।

साथ ही दिलीप खेडकर (Dilip Khedkar) के खिलाफ पुणे पुलिस में काम में बाधा डालने की शिकायत दर्ज कराई गई थी। दिलीप खेडकर मुसीबत में थे क्योंकि कलेक्टर कार्यालय के तहसीलदार दिलीप अकाडे ने बंडागार्डन पुलिस स्टेशन में 2 शिकायती आवेदन दायर किए थे। इस बीच कई विवादों के कारण चर्चा में रहने वाले दिलीप खेडकर अब विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गए हैं और यह देखना अहम होगा कि वह किस पार्टी से चुनाव लड़ेंगे।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *