क्या सुशोभन सोनू राय ने एक्टिंग के अलावा कोई नया करियर शुरू किया है? उन्होंने अपना वजन क्यों घटाया?

क्या सुशोभन सोनू राय ने एक्टिंग के अलावा कोई नया करियर शुरू किया है? उन्होंने अपना वजन क्यों घटाया?

Has Susovan Sonu Roy started a new career other than acting? Why did he lose weight?

Susovan Sonu Roy

Susovan Sonu Roy: कुछ महीने पहले अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था कि उन्होंने एक्टिंग के अलावा मॉडलिंग में भी अपना करियर शुरू किया है। एक इवेंट में, उनसे वजन घटाने के बारे में पूछते हुए, एक रिपोर्टर ने उनके डाइट प्लान के बारे में पूछा, जिस पर सुशोभन ने जवाब दिया, “मैंने अपने आने वाले मॉडलिंग और एक्टिंग प्रोजेक्ट के लिए वजन घटाया है। मैंने लगभग 14 किलो वजन घटाया है। मैंने प्राकृतिक रूप से वजन घटाया है।

77 से 63 किलो वजन घटाने में मुझे लगभग 3 महीने लगे। मेरे डाइटिशियन की बदौलत, मुझे लगता है कि मैं काफी केंद्रित था। मेरा वर्कआउट सही था, जिसकी वजह से मैं इस दुबले शरीर को हासिल कर पाया। मैं हर काम प्राकृतिक रूप से करता हूँ। अगर आपको लगता है कि मैंने कम खाना शुरू कर दिया है, तो आप गलत हैं, मैंने संतुलित आहार लिया है।”

अभिनेता ने आकाश आठ चैनल के धारावाहिक ‘आनंदमयी माँ’ में काम किया था। उसके बाद उन्होंने स्टार जलसा चैनल के सीरियल ‘मोहर’ में काम किया और मोहोर के ज़रिए उन्हें स्टार जलसा चैनल के ‘कोरापाखी’ में एक और प्रोजेक्ट मिला जो उसी प्रोडक्शन हाउस का प्रोजेक्ट है। और उसके बाद उन्होंने ज़ी बांग्ला चैनल के सीरियल ‘जमुना ढाकी’ में भी काम किया, फिर स्टार जलसा चैनल के सीरियल ‘तितली’ में भी काम किया और ‘खेलाघर’ सीरियल में भी काम किया।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *