ऑनलाइन गेम में जीते 3.5 लाख, लेकिन कुछ ही दिन में खत्म कर ली जान, चौंकाने वाली वजह आई सामने…

ऑनलाइन गेम में जीते 3.5 लाख, लेकिन कुछ ही दिन में खत्म कर ली जान, चौंकाने वाली वजह आई सामने…

Won 3.5 lakhs in online game, but ended his life in a few days, shocking reason came to light…

online game

-साढ़े तीन लाख रुपये इस युवक की मौत का कारण बन गए

अमेठी। online game: पिछले कुछ सालों में ऑनलाइन गेम्स की लोकप्रियता काफी बढ़ी है। इस बीच उत्तर प्रदेश में इन ऑनलाइन गेम्स के विजेता के साथ एक चौंकाने वाली घटना घटी है। उत्तर प्रदेश के अमेठी में एक युवक ने ऑनलाइन गेम के जरिए साढ़े तीन लाख रुपये जीत लिए। लेकिन यही साढ़े तीन लाख रुपये इस युवक की मौत का कारण बन गए।

हुआ यह कि गांव के कुछ दबंगों ने युवक को जीते हुए साढ़े तीन लाख रुपये हड़पने के लिए परेशान करना शुरू कर दिया। इसी परेशानी से तंग आकर आखिरकार इस युवक ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। इस घटना से गांव में आक्रोश का माहौल है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस आगे की जांच कर रही है।

घटना अमेठी के मुंशीगंज थाना क्षेत्र के सरायखेमा गांव में हुई। यहां रहने वाले राकेश यादव नाम के युवक ने कुछ दिन पहले एक ऑनलाइन ऐप पर गेम (online game) में 3 लाख 55 हजार रुपये जीते थे। यह रकम जीतने के बाद गांव के कुछ गुंडों ने उसे परेशान करना शुरू कर दिया। तो यह युवक पीडि़त था। मृत युवक के परिजनों के मुताबिक, उनके बेटे राकेश यादव ने कुछ दिन पहले मोबाइल पर ऑनलाइन गेम जीता था।

इस खेल में उसके द्वारा जीते गए पैसों की खबर पूरे गांव में फैल गई। साथ ही जैसे ही इसकी जानकारी गांव के कुछ ग्रामीणों को हुई तो उन्होंने पैसे वसूलने के बहाने राकेश को परेशान करना शुरू कर दिया। उन्होंने चिल्ला-चिल्लाकर और धमकी देकर उससे 55 हजार रुपये ऐंठ लिए। लेकिन ये ग्रामीण उससे संतुष्ट नहीं थे। वे और पैसे मांगने लगे। इसके चलते आखिरकार राकेश ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

इस बीच मृतक राकेश की मां शांति देवी ने मुंशीगंज थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि मेरे बेटे ने कुछ दिन पहले ऑनलाइन गेम (online game) में साढ़े तीन लाख रुपये जीते थे। इसके बाद गांव के ही अनुराग जायसवाल, तुफान सिंह, विशाल सिंह और हंसराज मौर्य उसे परेशान करने लगे। वे राजेश को हमेशा पीटते रहते थे। साथ ही उससे पैसे भी ऐंठने के लिए। इसी बीच बीती रात भी उन्होंने राजेश को परेशान किया। उनकी मां ने दावा किया कि राजेश ने हताशा के कारण अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *