BREAKING: महादेव सट्टा केस की सारी डिटेल CBI को सौंपी, गृहमंत्री विजय शर्मा बोले- मामले की गंभीरता से जांच होगी

BREAKING: महादेव सट्टा केस की सारी डिटेल CBI को सौंपी, गृहमंत्री विजय शर्मा बोले- मामले की गंभीरता से जांच होगी

All the details of Mahadev Satta case were handed over to CBI, Home Minister Vijay Sharma said- the matter will be investigated seriously

Mahadev Satta case

गृहमंत्री बोले- जो विदेश संचालित कर रहे है उन्हें भी पकड़ेंगे

रायपुर/नवप्रदेश। Mahadev Satta case: प्रदेश का बहुतचर्चित मामला महादेव सट्टा एप केस की जांच अब सीबीआई करेंगी। गृहमंत्री विजय शर्मा ने कहा कि इस मामले की सभी जांच सीबीआई को सौंप दी है। श्री शर्मा ने कहा कि इस मामले की केस की सारी जानकारी और पूरा डिटेल सीबीआई को सौंप दिया गया है और विदेश में बैठे उन्हें भी वापस लेकर आएगें।

प्रदेश में विपक्ष पार्टी लगातार सवाल उठाए जा रहे थे अब इस मामले की सभी जांच सीबीआई (Mahadev Satta case) करेंगी। इस मामले में अब तक 70 केस दर्ज किए गए है जो प्रदेश के कई जिलों के थानों में दर्ज है। वहीं एक केस ईओडब्ल्यू में भी दर्ज है। यह मामला इतना हाईप्रोफाइल है कि प्रदेश के साथ कई राज्यों में इस मामले में एफआईआर दर्ज है।


गृहमंत्री शर्मा ने कहा कि इस मामले में अब सीबीआई (Mahadev Satta case) गंभीरता से जांच करेगी। कोई भी बच नहीं पाएगा। जो-जो इस मामले में आरोपी है उन पर कठोरता से कार्रवाई की जाएगी। वहीं देश के बाहर से संचालित करने वाले आरोपियों को भी भारत में लाने की कार्रवाई की जाएगी।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *