Congress Veerappa Mohli's Report : कल दिल्ली में होगी हार के कारण और संगठन की भूमिका पर चर्चा

Congress Veerappa Mohli’s Report : कल दिल्ली में होगी हार के कारण और संगठन की भूमिका पर चर्चा

FILE PHOTO

FILE PHOTO

चुनावों में हार को लेकर बनी वीरप्पा मोहली की फैक्ट फाइंडिंग कमेटियों की रिपोर्ट पूरी, पीसीसी चीफ बैज आज दोपहर हुए रवाना भूपेश आज रात जायेंगे

रायपुर/नवप्रदेश। Congress Veerappa Mohli’s Report : कल सोमवार 13 अगस्त को दिल्ली में कांग्रेस की अहम बैठक बुलाई गई है। बैठक की खास वजह वीरप्पा मोहली की रिपोर्ट पूरी होने को मन जा रहा है। बता दें कि महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव और राज्यों के संदर्भ में लोकसभा चुनावों में हार को लेकर बनी फैक्ट फाइंडिंग कमेटियों की रिपोर्ट ने हार के कारणों का खुलासा किया है।

वहीँ मोइली कमेटी में कांग्रेस का छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव में शर्मनाक हार और लोकसभा में भी सीटें घटने की वजह बताई गई है। जानकारी के मुताबिक संगठन चुनाव, महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव और राज्यों के संदर्भ में लोकसभा चुनावों में हार को लेकर बनी फैक्ट फाइंडिंग कमेटियों (छग में मोइली कमेटी) की रिपोर्ट पर चर्चा हो सकती है।

सूत्रों की मानें तो कल इसी रिपोर्ट पर चर्चा के लिए भूपेश-बैज दिल्ली बुलाए गए हैं। पार्टी सूत्रों का कहना है कि हार के कारणो के आधार पर प्रदेश की अगली रणनीति बनाई जाएगी और बड़ी फेरबदल भी तय है। नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत भी एक-दो दिनों में विदेश से लौट आएंगे। वैसे बैठक का एजेंडा कल तक साफ होने के संकेत हैं।

आज बैज और भूपेश की अलग अलग फ्लाइट

इस बैठक के लिए पूर्व सीएम भूपेश बघेल और पीसीसी चीफ दीपक बैज आज दिल्ली जायेंगे। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और पीसीसी चीफ दिपक बैज दोनों ही अलग अलग विमान सेवा से रवाना हो रहे। श्री बैज दोपहर की उड़ान से दिल्ली के लिए उड़ान भरे हैं तो भूपेश बघेल आज रात की फ्लाइट से जायेंगे।

सांसद बृजमोहन बोले- भूचाल तो आएगा ही

संसद सत्र के बाद आज रायपुर लौटे सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने यह कहा कि भूचाल तो कांग्रेस में आने वाला है, आगे आगे देखिए होता है क्या।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *