Bhupesh Baghel Taunted : क्यों कहा- 'भौजी हमारी सुपर सीएम', 16 अगस्त को जंगी प्रदर्शन की दी चेतावनी

Bhupesh Baghel Taunted : क्यों कहा- ‘भौजी हमारी सुपर सीएम’, 16 अगस्त को जंगी प्रदर्शन की दी चेतावनी

Bhupesh Baghel Taunted :

Bhupesh Baghel Taunted :

सड़कों पर आवारा मवेशियों को लेकर कांग्रेस पार्टी 16 अगस्त को सड़कों पर जंगी प्रदर्शन करेगी

रायपुर/नवप्रदेश। Bhupesh Baghel Taunted : छत्तीसगढ़ के CM विष्णुदेव साय की पत्नी कौशल्या विष्णु साय के मैं सुपर सीएम के नाम से जाने जाती हूं वाले बयान पर सियासत थमने का नाम नहीं ले रहा है। पूर्व सीएम भूपेश ने तंज कसते हुए बोले- हमें लगता रहा सरकार में विष्णु देव साय की चलती है? कि आप चौधरी की चलती है? या जो उपमुख्यमंत्री हैं उनकी चलती है। या फिर संगठन में जो पवन साय, हिमाचल प्रदेश या बिहार से आते हैं उनकी चलती है लेकिन अब पता चला कि सुपर सीएम कौन है? भौजी हमारी सुपर सीएम हैं।

वहीँ गौठान बंद कर दिया गया है। किसान दो तरह से जूझ रहे हैं। एक तरफ किसान फसल बचाने संघर्ष कर रहे हैं। दूसरी तरफ जानमाल की हानी हो रही है। माननीय उच्च न्यायालय ने भी इसे संज्ञान में लिया है। ये एक राष्ट्रीय समस्या है। भूपेश बघेल ने चेतावनी भरे अंदाज़ में कहा है कि 15 तारीख तक इन छुट्टे जानवरों की व्यवस्था प्रशासन कर लें। नहीं तो जानवरों को एसडीएम कार्यालय के सामने लाकर जंगी प्रदर्शन किया जाएगा।

उन्होंने कहा गौधन और लोगों की हादसों जानें यह राज्य सरकार की वजह से जा रही है। सड़कों पर आवारा मवेशियों को लेकर कांग्रेस पार्टी 16 अगस्त को सड़कों पर जंगी प्रदर्शन करेगी, बघेल ने सरकार को 15 अगस्त तक का अल्टीमेटम देते हुए कहा कि आज मेरे निवास में पाटन विधानसभा के कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। उन्होंने बताया की छुट्टा जानवरों से वो परेशान हो गए हैं।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *