Sudden Death : शादी की रस्में करत हुए शख्स अचानक से गिर पड़ा, हो गई मौत, देखें सामने आया दिल दहला देने वाला वीडियो…

Sudden Death : शादी की रस्में करत हुए शख्स अचानक से गिर पड़ा, हो गई मौत, देखें सामने आया दिल दहला देने वाला वीडियो…

नई दिल्ली,  नवप्रदेश। देश में इन दिनों हार्ट अटैक से मरने वालों की संख्या बहुत तेजी से बढ़ रही है। सोशल मीडिया पर इससे जुड़े वीडियो लगातार सामने आ रहे हैं। फिर एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को देखने के बाद आपके दिल की धड़कन बढ़ (Sudden Death) जाएगी।

ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि किसी की इस तरह से मौत हो जाना अपने आप में डरावनी है। देशभर में लगातार ऐसे मामले सामने आते देख लोगों में डर का माहौल पैदा हो गया है। इस वीडियो ने भी लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है।

दूल्हे के सामने गिर गया व्यक्ति

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी की रस्में चल रही होती हैं। दूल्हे के सामने बैठा एक व्यक्ति रस्में निभा रहा होता है। चारों तरफ का सारा माहौल खुशनुमा लगता है लेकिन चंद सेकेंड में ही नजारा बदल जाता (Sudden Death) है। दूल्हे के सामने बैठा व्यक्ति तुरंत गिर जाता है।

ऐसा लग रहा है कि वह बेहोश हो गया है। वहां मौजूद परिजनों में रोना-धोना शुरू हो जाता है। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि व्यक्ति की मौत हार्ट अटैक से हो गई है।

किसने किया वीडियो पोस्ट

इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है कि ऐसा पहले कभी नहीं था अचानक हो रही मौतों की बाढ़ आ गयी है। सरकार को इस भयानक भयावह जानलेवा समस्या पर विचार करना चाहिए। इसके कारणों का पता चलना (Sudden Death) चाहिए।

इस वीडियो को अब तक 3 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं आपको बता दें कि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि आखिर यह मामला कहां का है? साथ ही ये दावा भी नहीं करते कि इस वीडियो में युवक की मौत हुई है या नहीं।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *