गुरदासपुर से सनी देओल ने नामांकन दाखिल किया

गुरदासपुर से सनी देओल ने नामांकन दाखिल किया

  • -भाई बॉबी भी रहे साथ

चंडीगढ़ । पंजाब के गुरदासपुर से बीजेपी उम्मीदवार सनी देओल ने आज अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इस दौरान उनके भाई बॉबी देओल, केंद्रीय मंत्री वीके सिंह और जितेंद्र सिंह भी मौजूद रहे। सनी देओल ने अपने असली नाम ‘अजय सिंह देओल से पर्चा दाखिल किया। इससे पहले अभिनेता से नेता बने सनी देओल ने स्वर्ण मंदिर में माथा टेका। नीले रंग की शर्ट के साथ नीले रंग की पगड़ी बांधे अभिनेता सनी अपने समर्थकों के साथ हाथ जोड़े मंदिर परिसर में घुसे। उन्होंने पवित्र स्थल हरमिंदर साहिब में प्रार्थना की।
अपने बेटे सनी देओल के नामांकन से ठीक पहले धर्मेंद ने मतदाताओं से भावुक अपील की। उन्होंने कहा कि हम भारत को अपनी मां मानते हैं और इस मां के लिए आपका सहयोग मांगते हैं। धर्मेंद ने राजनीति के गिरते स्तर पर भी दुख जताया।


गुरुदासपुर में सनी की कड़ी टक्कर कांग्रेस के प्रत्याशी व मौजूदा सांसद सुनील जाखड़ के साथ है। जाखड़ पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष भी हैं। इसके पहले गुरुदासपुर सीट से साल 1998, 1999, 2004 और 2014 में विनोद खन्ना ने जीत हासिल की थी। विनोद खन्ना की मौत के बाद भाजपा ने उनकी पत्नी कविता खन्ना की जगह मुंबई के व्यापारी स्वर्ण सिंह सलारिया को 2017 के उपचुनाव में उम्मीदवार बनाया था। सलारिया करीब 1.93 लाख वोटों से कांग्रेस प्रत्याशी जाखड़ से हार गए थे। बता दें, सनी देओल ने बॉलीवुड को बॉर्डर, बेताब, गदर-एक प्रेमकथा, घायल जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *