कौन ये खूबसूरत लेडी पोलिंग ऑफिसर ? जिनकी वोटिंग से पहले फोटो हो गई वायरल...

कौन ये खूबसूरत लेडी पोलिंग ऑफिसर ? जिनकी वोटिंग से पहले फोटो हो गई वायरल…

Who is this beautiful lady polling officer? Whose photo went viral before voting

lady polling officer

-मध्यप्रदेश के 6 लोकसभा सीटों पर होना है मतदान

भोपाल/नवप्रदेश। lady polling officer: देश में लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान कल यानी 19 अप्रैल को होगा। इससे पहले चुनावी सामग्री लेकर चुनाव अधिकारी अपने-अपने पोलिंग बूथ के लिए निकले। इसको मध्य प्रदेश के जनसंपर्क विभाग और मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी ने चुनावी सामग्री ले जाती हुई एक महिला अधिकारी की फोटो शेयर की है और सोशल मीडिया पेज पर लिखा है, कर्तव्य पथ पर बढ़ते कदम, मतदान कराने चले हम।

वायरल फोटो वाली महिला का नाम सुशीला कनेश है। वह मध्यप्रदेश सरकार की सहायक ग्रेड-3 अधिकारी हैं और छिंदवाड़ा जिले में आपूर्ति शाखा में पदस्थ हैं। मध्य प्रदेश में छह सीटों पर मतदान (lady polling officer) होना है। जिसमें सीधी, शहडोल, मंडला, जबलपुर, बालाघाट और छिंदवाड़ा संसदीय क्षेत्रों में शुक्रवार को मतदान होना है।

इससे पहले वोटिंग कराने वाले दलों को चुनावी सामग्री भी बांट दी गई। इसी बीच छिंदवाड़ा लोकसभा क्षेत्र की एक चुनाव अधिकारी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

मध्य प्रदेश के जनसंपर्क विभाग और मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी ने चुनावी सामग्री ले जाती हुई एक महिला अधिकारी की फोटो शेयर की है और सोशल मीडिया पेज पर लिखा है, कर्तव्य पथ पर बढ़ते कदम, मतदान कराने चले हम…छिंदवाड़ा लोकसभा क्षेत्र क्र.-16 निर्वाचन दल के सदस्य लोकतंत्र के महापर्व में निभा रहे हैं अपनी सहभागिता। आप भी निभाएं अपना फर्ज, वोट डालने जरूर जाएं।

पीली साड़ी वाली रीना द्विवेदी भी हुईं थीं वायरल

बता दें कि 2019 के लोकसभा चुनाव (lady polling officer) में भी पीली साड़ी पहने एक महिला पोलिंग अफसर रीना द्विवेदी की तस्वीर खूब वायरल हुई थी। उत्तर प्रदेश के लखनऊ में लोक निर्माण विभाग की क्लर्क रीना इंटरनेट की सनसनी बन गई थीं। इसके बाद के चुनावों में वह वेस्टर्न ड्रेस और सन ग्लास में भी नजर आई थीं।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *