Exit poll 2024: एग्जिट पोल पर सोनिया गांधी की पहली प्रतिक्रिया ! जानिए उन्होंने क्या कहा?

Exit poll 2024: एग्जिट पोल पर सोनिया गांधी की पहली प्रतिक्रिया ! जानिए उन्होंने क्या कहा?

Exit poll 2024: Sonia Gandhi first reaction on exit poll! Know what she said?

sonia gandhi

-देश की जनता ने वास्तव में किस पर भरोसा किया और किसके हाथों में देश सौंपा

नई दिल्ली। Exit poll 2024: लोकसभा चुनाव 2024 खत्म हो गया है अब परिणाम की बारी है। एक तारीख को अंतिम चरण का मतदान हुआ और विभिन्न संगठनों ने चुनाव परिणामों के संबंध में अपने एग्जिट पोल जारी किए। इसके बाद अब कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने इस एग्जिट पोल पर अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि हमें इंतजार करना होगा।

कांग्रेस नेता सोनिया गांधी (sonia gandhi) ने कहा, ‘हमें अभी इंतजार करना होगा। हमें पूरी उम्मीद है कि नतीजे एग्जिट पोल (Exit poll 2024) के बिल्कुल विपरीत होंगे। इसके अलावा, विपक्षी गठबंधन इंडिया ने दावा किया कि हमें सार्वजनिक एग्जिट पोल में 295 सीटें मिली हैं। द्वारा किया जा रहा है इतना ही नहीं, बल्कि इंडिया गठबंधन की बैठक के बाद कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडग़े ने भी यह बात दोहराई।

महत्वपूर्ण बात यह है कि अधिकांश एग्जिट पोल (Exit poll 2024) में भाजपा के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) के सत्ता में वापस आने और विपक्षी ‘आई.एन.डी.आई.ए.’ को हराने की भविष्यवाणी की गई है। हालांकि वोटों की गिनती मंगलवार 4 जून को होगी। इसमें यह साफ हो जाएगा कि देश की जनता ने वास्तव में किस पर भरोसा किया और किसके हाथों में देश सौंपा।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *