BJP : राजधानी की कानून व्यवस्था ध्वस्त, एक हफ्ते में चार हत्याकांड बता रहे हैं कि अपराधधानी बन गया रायपुर- सुंदरानी

BJP : राजधानी की कानून व्यवस्था ध्वस्त, एक हफ्ते में चार हत्याकांड बता रहे हैं कि अपराधधानी बन गया रायपुर- सुंदरानी

BJP,

रायपुर, नवप्रदेश। भाजपा के शहर जिला अध्यक्ष पूर्व विधायक श्रीचंद सुंदरानी (BJP) ने राजधानी रायपुर में एक सप्ताह में चार हत्याकांड पर सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि राजधानी की कानून व्यवस्था ध्वस्त (BJP) है और सरकार राजनीति में व्यस्त है।

अपना प्रदेश सम्हल नहीं रहा और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दूसरे राज्य में कांग्रेस का ठेका (BJP) ले रहे हैं। ताम्रध्वज साहू केवल गृहमंत्री की कुर्सी पर बैठे हैं, व्यवस्था पर न तो उनका कोई नियंत्रण दिख रहा, न ही इच्छाशक्ति।

सुंदरानी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने छत्तीसगढ़ को अपराधगढ़ और राजधानी को अपराधधानी बना दिया है। रायपुर में बीच शहर में हर रोज बड़ी बड़ी आपराधिक घटनाओं की बाढ़ आ गई है।

शहर का कोई हिस्सा सुरक्षित नहीं है। चोरी, लूट, हत्या, दुष्कर्म की वारदातों का सिलसिला जारी है। अब सन्तोषीनगर में एक युवक को चाकू से हमला कर मार डाला गया। इसके पहले नई राजधानी से लगे अभनपुर में तीन हत्याकांड घटित हो गए।

इस तरह एक हफ्ते में चार लोगों को मौत के घाट उतार दिया गया है। रायपुर में नशे का कारोबार चरम पर है। नशे की प्रवृत्ति अपराध को बढ़ावा दे रही है। सरकार ने जनता को उसके हाल पर छोड़ दिया है।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *