Site icon Navpradesh

Viral Video : प्रधानमंत्री इमरान खान की तीसरी शादी बुशरा बीबी से हुई, बुशरा ने ही कह दिया ‘…मैं मर गई थी क्या?, जानें पूरा मामला

Viral Video,

नई दिल्ली, नवप्रदेश। प्रधानमंत्री और पीटीआई इमरान खान की तीसरी शादी पर एक्‍ट्रेस और कॉमेडियन बुशरा अंसारी ने तंज कसा (Viral Video) है। इमरान खान की तीसरी पत्‍नी का नाम बुशरा बीबी है।

वहीं, बुशरा अंसारी वायरल वीडियो में कह रही हैं, अगर तीसरी शादी भी ‘बुशरा’ से ही करनी थी तो वो क्‍या वो मर गई (Viral Video) थीं।

पाकिस्तानी ऐक्ट्रेस और कॉमेडियन पाकिस्तान के प्रधानमंत्री पर एक तंज कसा है जिसकी वीडियो जमकर वायरल हो रही है। कॉमेडियन बुशरा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वो कह रही हैं  कि अगर तीसरी शादी बुशरा (बीबी) से ही करनी थी तो वो क्‍या (Viral Video) मर गई थीं।

बुशरा अंसारी पाकिस्‍तानी टीवी इंडस्‍ट्री में जाना-माना नाम है, उनका अंदाज हर उम्र की पीढ़ी को पसंद आता है। वायरल वीडियो वो पाकिस्‍तान के पूर्व प्रधानमंत्री और पीटीआई के चेयरमैन इमरान खान की तीसरी शादी का मजाक बना रही हैं।

बुशरा अंसारी का भी अपने शौहर इकबाल अंसारी से तलाक हो चुका है। बुशरा अंसारी पाकिस्‍तानी की टीवी इंडस्‍ट्री में बड़ा नाम हैं। वो PTV के आंगन तेरा, शोटाइम, रंग-तरंग, इमरजेंसी वार्ड और कॉमेडी सीरीज फिफ्टी-फिफ्टी में काम कर चुकी हैं। साल 1989 में उन्‍हें प्रेसेडेंशियल प्राइड ऑफ परफॉरमेंस अवॉर्ड से भी नवाजा जा चुका है। 

Exit mobile version