Site icon Navpradesh

Udaipur : दूसरे छात्र से पूछे गए सवाल का जबाब देने पर टीचर ने दिखाई क्रूरता, सिर टेबल पर पटककर तोड़ दिए दांत

Udaipur,

उदयपुर, नवप्रदेश। राजस्थान में जालौर का मामला अभी थमा भी नहीं था कि फिर उदयपुर में एक ऐसी घटना सामने आ गई। जहां एक निजी स्कूल के टीचर ने 14 साल के बच्चे की पिटाई कर दी। जिससे उसके दो दांत टूट (Udaipur) गए।

बच्चे का इलाज न तो स्कूल प्रबंधन ने करवाया और न ही उस टीचर ने। जिसेक बाद बच्चे ने घर जाकर अपने परिजन को ये बात बताई। जिसके बाद बच्चे का इलाज करवाया गया और बच्चे के पिता ने इसकी शिकायत (Udaipur) पुलिस के पास की।

पुलिस के मुताबिक, ओमप्रकाश नंदावत ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसका बेटा सम्यक नंदावत, जो एक निजी स्कूल में पढ़ता है, गुरुवार को स्कूल के लास्ट पीरियड में पढ़ रहा था, तभी हिंदी टीचर कमलेश वैष्णव ने एक अन्य छात्र से एक सावल पूछा तो सम्यक ने उसका जवाब दे दिया, जिससे शिक्षक नाराज (Udaipur) हो गया।

आरोप के मुताबिक, इसके बाद टीचर ने स्टूडेंट का सिर पकड़ लिया और उसे टेबल पर मारा, जिससे छात्र के सामने के दो दांत आधे टूट गए। स्कूल प्रबंधन और टीचर ने न तो छात्र का इलाज करवाया और न ही परिवार वालों को सूचना दी। स्टूडेंट ने घर आकर परिजनों को बताया तो उसकी मां उसे एक निजी डॉक्टर के पास ले गई।

बाद में परिजनों ने थाने जाकर शिक्षक के खिलाफ रिपोर्ट दी, जिस पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि हम पूरे मामले की तहकीकात कर रहे हैं और आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी।

Exit mobile version