Site icon Navpradesh

Train Viral Video : ट्रेन आने ही वाली थी, क्रॉसिंग पर खड़ी कार को ट्रक ने पीछे से मारा धक्का और फिर…

नई दिल्ली, नवप्रदेश। सोशल मीडिया पर रेलवे क्रॉसिंग के दौरान एक्सीडेंट के वीडियोज खूब सामने आते हैं। कई बार ये इतने दुर्भाग्यपूर्ण होते हैं कि इन्हें देखा नहीं जाता है।

इसी बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें एक बड़ा हादसा होते होते बच गया। यह सब तब हुआ जब ट्रेन आने वाली थी और फाटक के पास कार खड़ी थी तभी कार को ट्रक ने पीछे से धक्का मार दिया और वह पटरी पर आकर खड़ी हो गई।

दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने शेयर किया है। यह एक सीसीटीवी वीडियो है और वीडियो में लिखी भाषा को देखकर लग रहा है कि यह किसी विदेशी क्रॉसिंग का वीडियो है।

इसमें दिख रहा है कि क्रासिंग के बंद फाटक पर ट्रेन का इन्तजार किया जा रहा है। ट्रेन आने ही वाली थी तभी फाटक के पास खड़ी एक कार को पीछे से ट्रक ने धक्का मार दिया।

जैसे ही कार को धक्का लगा वह पटरी पर आकर खड़ी हो गई। हैरानी की बात यह है कि ट्रक के धक्का मारते ही कार को आगे ले जाने की बजाय उससे बाहर निकलकर एक शख्स ट्रक वाले के पास जाने लगा तब तक शायद उसको लगा होगा कि ट्रेन आ रही है तो कार को वहां से आगे करने की कोशिश में लग गया।

गनीमत यह रही कि ट्रेन के वहां पहुंचने से पहले ही कार निकल चुकी थी। ऐसा लग रहा है मानो उसे छूकर गई हो और बड़ा हादसा होते होते बच गया। वरना कार मौके पर ही क्रैश हो गई होती। इसक वीडियो वायरल हुआ है।व

Exit mobile version