Site icon Navpradesh

समय पर नाश्ता नहीं देने पर भड़के ससुर, बहु की गोली मारकर की हत्या,

The father-in-law, furious for not giving breakfast on time, shot and killed the daughter-in-law,

Shot dead

ठाणे। Shot dead: ठाणे में एक ऐसी घटना सामने आई है जहां सुबह का नाश्ता समय पर नहीं मिलने पर गुस्से में एक ससुर ने अपनी बहु को गोली मार दी। घटना में गंभीर रूप से घायल सीमा पाटिल (42) की इलाज के दौरान मौत हो गई।

घटना के बाद हत्यारे ससुर काशीनाथ पाटिल (74) फरार हो गए हैं। जिस बंदूक से गोली चलाई वह लाइसेंसी बन्दूक है। राबोदी पुलिस ने यह भी जानकारी दी कि फरार ससुर को खोजने के लिए पुलिस टीम लगी हुई है।

बिल्डर काशीनाथ पाटिल के दो बच्चे हैं। परिवार एक साथ रह रहा है और काशीनाथ का अपनी पत्नी और दो बहुओं से अक्सर झगड़ा होता रहता था। साथ ही वह अपने रिश्तेदारों को बदनाम कर रहा था और काशीनाथ पाटिल को गुरुवार सुबह करीब 11 बजे नाश्ता नहीं मिला।

गुस्से में आकर उसने बंदूक निकाली और अपने बड़े बेटे राजेंद्र की पत्नी सीमा के पेट में गोली मार दी। घायल सीमा को ठाणे के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी सर्जरी की गई। लेकिन गुरुवार रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। राबोदी पुलिस ने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज कर फरार हुए काशीनाथ पाटिल की तलाश की जा रही है।

काशीनाथ ने उसकी बड़ी बहु सीमा पर गोली चलाई। पेट में गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गई। उसकी सर्जरी हुई लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। ऐसा देखा जाता है कि उसने गोली चलाई क्योंकि यह गोली नहीं थी। घटना छोटी बहु के सामने हुई और उसके खिलाफ  मामला दर्ज कर लिया गया है।
Exit mobile version