Site icon Navpradesh

IPL मैच का सटोरिया चढ़ा पुलिस के हत्थे, कार में घूम घूम कर खिलता था सट्टा

The bookie of IPL match was caught by the police, roaming around in the car used to bet

IPL 2021

रायपुर/नवप्रदेश। IPL 2021 : रायपुर तेलीबांधा थाना और साइबर सेल की टीम ने आज बड़ी कार्रवाई की है। मिली जानकारी के मुताबिक स्विफ्ट कार में घूम-घूमकर आईपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टा खिलाने वाले खाईवाल राहुल चौधरी को गिरफ्तार किया गया है। वही पुलिस ने खाईवाल के कब्जे से 9 हजार नगद समेत करोड़ो रुपयो का हिसाब बरामद किया है।

रायपुर शहर एवं प्रदेश में IPL 2021 के क्रिकेट मैचों में बडे पैमाने पर सट्टा खिलाने कि सूचनाएं मिलने पर पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल थाना प्रभारियों को क्रिकेट सट्टा पर कड़ी कार्यवाही करने निर्देशित किया गया है। इसी कड़ी में मुखबीर से ही पुलिस को सुचना मिली थी कि मुम्बई इंडियन बनाम कोलकाता नाईट राईडर्स के मध्य चल रहे मैच के दौरान एक व्यक्ति थाना तेलीबांधा क्षेत्र में स्विफ्ट कार में सवार होकर घुम-घुम कर क्रिकेट सट्टा का संचालन कर रहा है।

सूचना पर तेलीबांधा थाना की टीम ने सटोरिये को रंगे हाथ गिरफ्तार किया। खाईवाल राहुल चौधरी से 9 हजार नगदी समेत करोड़ों रुपयों का हिसाब पुलिस ने बरामद किया है।

पूछताछ में आरोपी ने कई अहम खुलासे किए हैं। जानकारी के अनुसार गुरुवार को खेले गए मुंबई और केकेआर मैच (IPL 2021) में करोड़ों रुपए का सट्टा लगा हुआ था। आरोपी शहर में गाड़ी में घूम-घूमकर सट्टा खिला रहा था। वहीं पूछताछ में सट्टा का कनेक्शन मप्र, महाराष्ट्र, आंध्रा समेत दूसरे राज्यों से जुड़ा है। पुलिस को बुकियों की भी अहम जानकारी मिली है। वहीं आरोपी के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

Exit mobile version