Site icon Navpradesh

Teacher Became Monster : Parrot की स्पेलिंग नहीं बता पाई 5 साल की बच्ची तो टीचर बन गया हैवान, तोड़ दिया हाथ

भोपाल, नवप्रदेश। अक्सर देखा गया है कि बच्चों को पढ़ाते समय टीचर को गुस्सा आ जाता है और वो बच्चों को इतना पीट देते हैं कि बच्चा घायल हो जाता है। ऐसे ही एक घटना मध्य प्रदेश के भोपाल से सामने आई है।

भोपाल में बच्ची को टीचर के सवालों को जवाब न दे पाना भारी पड़ गया। बच्ची की गलती इतनी थी कि वह पैरेट की स्पेलिंग नहीं बता पाई। इसके बाद बेरहम टीचर ने 5 साल के बच्ची को इस कदर मारा की बच्ची का हाथ फ्रैक्चर हो गया। इसे लेकर बच्ची के माता-पिता ने टीचर के खिलाफ थाने में रिपोर्ट लिखवाई है। पुलिस ने गुरूवार को मामले की जानकारी दी है।

मामले को लेकर हबीबगंज पुलिस स्टेशन के SHO से बात की गई। SHO मनीष राज सिंह ने जानकारी देते हुए कहा कि भोपाल थाने में रिपोर्ट हुई थी कि 5-6 साल की बच्ची एक टीचर से ट्यूशन पढ़ती थी।

बच्ची पैरेट की स्पेलिंग नहीं बता पाई तो टीचर ने बच्ची का हाथ मरोड़ा और थप्पड़ मारा। जिसकी वजह से बच्ची के हाथ में फ्रैक्चर हुआ है। अभियुक्त को गिरफ़्तार कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मामला हबीबगंज थाना क्षेत्र का है, जहां एक पिता ने बच्ची के ट्यूशन टीचर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। 27 दिसंबर को रोज की तरह उनकी 5 साल की बेटी ट्यूशन के लिए गई थी। लौटी तो वह खूब रो रही थी।

पिता ने देखा तो चेहरे और हाथ पर चोट के निशान थे। जब परिजनों ने पूछताछ की तो बच्ची ने बताया कि ट्यूशन टीचर ने उसे मारा है। हाथ में बहुत दर्द ज्यादा हो रहा था, इस वजह से मजबूर पिता बेटी को लेकर तत्काल डॉक्टर के पास पहुंचे। डॉक्टर ने एक्सरे करवाया, जिसमें हाथ फ्रैक्चर होने की बात सामने आई है।

बच्ची ने घर पर बताया कि ट्यूशन टीचर ने पैरट की स्पेलिंग पूछी थी। जब बच्ची नहीं बता सकी तो हाथ मरोड़ा और गाल पर थप्पड़ मारे। इसकी वजह से ही हाथ में फ्रैक्चर में आ गया है और उसके गाल भी लाल हो गए थे।

परिजनों ने इस मामले की शिकायत पुलिस में की। तत्काल FIR दर्ज करते हुए टीचर को गिरफ्तार किया गया। हालांकि बाद में उसे जमानत पर छोड़ दिया गया।

Exit mobile version