Site icon Navpradesh

Strange Proposal : गर्लफ्रेंड से प्यार का इजहार करने के लिए बिजली के खंभे पर चढ़ा शख्स, जोर-जोर ने चिल्लाने लगा “पूजा – आई लव यू”, फिर हुआ ये…

नई दिल्ली, नवप्रदेश। कुछ लोग प्यार में इस कदर अंधे हो जाते हैं, कि वो अपनी जान की परवाह तक नहीं करते। लड़के अपनी गर्लफ्रेंड को मनाने और उनसे प्यार का इजहार करने के लिए खतरनाक चीजें भी कर बैठते (Strange Proposal) हैं।

जैसे इन दिनों सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे वीडियो देखने को मिले हैं, जिसमें लड़के प्यार का इजहार करने के लिए या तो बिजली के खंभे पर चढ़ जाते हैं या फिर पानी की ऊंटी टंकी पर। और ऐसा करके वो खुद की ही जान को खतरे में डाल देते (Strange Proposal) हैं।

ऐसा ही एक वीडियो अब सामने आया है, जिसमें एक शख्स अपनी गर्लफ्रेंड से प्यार का इजहार करने के लिए बिजली के खंभे पर चढ़ गया है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स बिजली के काफी ऊंचे से खंभे पर चढ़ा है और हाथ में मोबाइल लेकर वीडियो कॉल पर बात भी कर रहा (Strange Proposal) है।

वो मोबाइल में देखकर ज़ोर-ज़ोर से चिल्ला रहा है, पूजा आई लव यू…पूजा आई लव यू… इसे देखकर साफ पता चल रहा है कि मोबाइल के वीडियो कॉल पर जरूर वो अपनी गर्लफ्रेंड से ही बात कर रहा है।

Exit mobile version