Site icon Navpradesh

Strange : मायके से पत्नी को लेने गया था पति, रास्ते मिली एक लड़की फिर…

Strange,

गुरूग्राम, नवप्रदेश। साइबर सिटी गुरुग्राम से चौंका देने वाला मामला सामने (Strange) आया है। फरीदाबाद का रहने वाला एक शख्स मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे अपनी पत्नी को लेने एमजी रोड मेट्रो स्टेशन जा रहा था।

इसी दौरान सहारा मॉल के पास एक महिला ने संजीव नाम के इस शख्स से लिफ्ट मांगी और उसने महिला को अपनी कार में बैठा लिया। फिर दोनों में बातचीत शुरू हो गई। महिला ने अपनी बातों में फंसा (Strange) कर संजीव को सेक्टर 39 के एक गेस्ट हाउस ले गई।

संजीव ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि गेस्ट हाउस जाने के बाद उसकी नींद लग गई और जब वह उठा तो उसके होश उड़ गए। हैरान-परेशान संजीव ने देखा तो उसका आईफोन और गाड़ी की चाभी गायब (Strange) थी।

गेस्ट हाउस के नीचे आने पर पता चला कि गाड़ी की चाभी पास में ही एक फूलों के गमले में फेंकी गई है। उसने तुरंत ही चाभी को उठाया। 

संजीव तुरंत कार की तरफ दौड़ा और उसने देखा कि कार में रखी उसकी लाइसेंसी रिवाल्वर गायब है। साथ ही कार में रखे 40 हजार रुपये भी उसमें नहीं थे। यह देखकर संजीव के हाथ-पैर फूल गए।

तुरंत ही उसने गुड़गांव पुलिस को अपनी शिकायत दी। पुलिस महिला को लिफ्ट देने वाली जगह से लेकर गेस्ट हाउस तक लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। जिससे महिला का पता लगाया जा सके। पुलिस महिला को जल्द से जल्द ढूंढने का दावा भी कर रही है। 

Exit mobile version