Site icon Navpradesh

रणजी ट्रॉफी से वापसी कर रहे श्रीसंत अभ्यास सत्र में हुए चोटिल, आईपीएल में..

Sreesanth, returning from Ranji Trophy, injured in practice session, in IPL,

s sreesanth

कोच्चि। पूर्व भारतीय क्रिकेटर एस. श्रीसंत (s sreesanth) ने हाल ही में क्रिकेट में वापसी की है। हालांकि श्रीसंत की रणजी ट्रॉफी से क्रिकेट में वापसी अच्छी नहीं रही। अभ्यास सत्र के दौरान श्रीसंत चोटिल हो गए थे। इसलिए उन्हें अस्पताल जाना पड़ा। अब अस्पताल से उनकी तस्वीरें सामने आई हैं। श्रीसंत की चोट पर भी एक अहम अपडेट आया है।

एस श्रीसंत के सहयोगी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। इसमें श्रीसंत को बेड पर लेटे हुए देखा जा सकता है। श्रीसंत के दोस्त उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। ये वो फोटो है जिसे श्रीसंत ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है।

इस बीच श्रीसंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी चोटों की जानकारी साझा की थी। अभ्यास सत्र के दौरान मैं चोटिल हो गया था। उन्होंने यह भी कहा कि मैं चल नहीं सकता। उसके बाद एस. श्रीसंत चोट के कारण केरल में होने वाले अगले मैच से बाहर हो गए थे। 39 वर्षीय श्रीसंत केरल की टीम से लौटे थे। लेकिन अब श्रीसंत को चोट के कारण सौराष्ट्र के खिलाफ होने वाले मैच से बाहर होना पड़ेगा।

श्रीसंत ने हाल ही में आईपीएल नीलामी में हिस्सा लिया था। उन्होंने 50 लाख रुपये का बेस प्राइस रखा था। हालांकि नीलामी में किसी भी टीम ने उन्हें खरीदने में दिलचस्पी नहीं दिखाई। एस. श्रीसंत ने मेघालय के खिलाफ मैच की पहली पारी में 2 विकेट लिए। उन्होंने बल्लेबाजी करते हुए 19 रन बनाए थे। श्रीसंत आखिरी बार 2011 में भारत के लिए खेले थे।

Exit mobile version