Site icon Navpradesh

Sidhu Moosewala Murder Case : पहली बार दिखे शूटर्स, सीसीटीवी ने खोल दिया राज

Sidhu Moosewala Murder Case.

नई दिल्ली, नवप्रदेश। पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को हत्या कर दी थी। जिसके बाद इसकी जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग (Sidhu Moosewala Murder Case) ने ली थी।

इस पूरे मामला के बाद पुलिस पूरे एक्शन में है। सारे के सारे संदेही पुलिस की रडार पर है। पुलिस ने इस मामले में कई जगह दबिश भी दी है। पुलिस ने कई लोगों को गिरफ्तार किया है।

अब पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर दावा किया है कि सीसीटीवी में जितने भी संदेही दिखाई (Sidhu Moosewala Murder Case)  दे रहे हैं वही शूटर्स हैं।

पुलिस को जो सीसीटीवी फुटेज (Sidhu Moosewala Murder Case) मिले हैं, वह सिद्धू मूसेवाला की हत्या से थोड़ी देर पहले के हैं. दोनों गैंगस्टर सोनीपत के बताए जा रहे हैं। पुलिस की जांच में ये सामने आया है कि बोलेरो की ड्राइवर सीट से जो शख्स उतर रहा है।

CCTV के जरिए नाम और पहचान मालूम होने के बाद सोनीपत पुलिस से इन दोनों गैंगस्टरों की पूरी डिटेल निकलवाई जा रही है। बताया जा रहा है कि फतेहाबाद से बीती रात पकड़े गए नसीब खान नाम का शख्स बोलेरो से इन लोगों को लेकर आया था।

वह गैंगस्टर जांटी है, जबकि उसके साथ जो दूसरा गैंगस्टर दिखाई दे रहा है, उसकी पहचान सोनीपत के खरखौदा के पर्वत फौजी के तौर पर हुई है।

बोलेरो में दोनों गैंगस्टर के मौजूद होने से पुलिस की जांच इस दिशा में बढ़ गई है कि इसी गाड़ी के जरिए गैंगस्टर पंजाब गए। इसके साथ ही हरियाणा के इन गैंगस्टरों ने वारदात में सहयोग किया है।

पुलिस की जांच में ये सामने आया है कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या में जिस बोलेरा का इस्तेमाल किया गया था, वह राजस्थान के सीकर से मंगवाई गई थी। ये गाड़ी हनु्मानगढ़ के जरिए पंजाब भेजी गई थी।

Exit mobile version