Site icon Navpradesh

Sami-Sami Viral Video :  Rashmika Mandanna के गाने ‘सामी-सामी’ में ऐसी डांस करती दिखी बच्ची, वीडियो देख लोग हो गए पागल, देखिए ये वायरल वीडियो

Sami-Sami Viral Video,

नई दिल्ली, नवप्रदेश। सोशल मीडिया की इतनी ताकत है की आए दिन यह कुछ न कुछ वायरल हो जाता है। हाल ही में एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक बच्ची शानदार डांस कर रही है। आपको याद दिला दें रश्मिका मंदाना का ‘सामी-सामी’ गाना भी खूब वायरल हुआ (Sami-Sami Viral Video) था।

इस गाने पर लोगों ने खूब रील्स भी बनाए थे। हाल ही में एक क्यूट सी बच्ची ने रश्मिका के इस गाने पर धमाकेदार डांस किया है। रश्मिका ने इस बच्ची का वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो में स्कूल की एक छोटी सी बच्ची रश्मिका मंदाना की ‘पुष्पा’ फिल्म के ‘सामी-सामी’ गाने पर डांस कर रही है, और अब ये बच्ची इंटरनेट पर छा गई है।

एक्ट्रेस ने ये वीडियो शेयर किया है साथ ही रश्मिका ने लिखा, मेड माय डे। मैं इस क्यूटी से मिलना (Sami-Sami Viral Video) चाहूंगी। पर कैसे? बता दें ये वीडियो वायरल हो रहा है साथ ही इसपर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। कई लोगों का कहना हैं कि ये बच्ची खुद रश्मिका मंदाना से भी अच्छा डांस कर रही है।

रश्मिका जल्द ही ‘गुडबाय’ में नजर आने वाली (Sami-Sami Viral Video) है। वहीं रश्मिका ने ‘पुष्पा’ के दूसरे पार्ट के लिए काम शुरू करने वाली हैं। फिल्म में एक्ट्रेस को दोबारा अल्लू अर्जुन के साथ देखा जाएगा। ये फिल्म अगले साल तक सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Exit mobile version