Site icon Navpradesh

RR vs GT Match : राजस्थान जीतेगी इस बार का मुकाबला! आ सकती है ये परेशानी

RR vs GT Match,

नई दिल्ली, नवप्रदेश। राजस्थान रॉयल आईपीएल की एक स्ट्रॉंग टीम (RR vs GT Match) मानी जाती है। आईपीएल के इतिहास में सबसे पहले जीतने वाली टीम राजस्खान रॉयल ही थी।

लेकिन पिछले 14 सालों से इस टीम के सितारे कुछ ठीक नहीं चल (RR vs GT Match) रहे हैं। लेकिन अब पूरे 14 साल बाद राजस्थान की टीम फाइनल में पहुंच चुकी है। इस टीम का फाइनल गुजरात टाइटंस जैसी मजबूत से होने वाला है।

राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के (RR vs GT Match) बीच इस सीजन में अभी तक 2 बार टक्कर हुई है, इन दोनों मैचों में राजस्थान को हार का सामना करना पड़ा है।

आईपीएल में पिछले 4 साल से ट्रॉफी पर उसी टीम का कब्जा हुआ है जिसने फाइनल से पहले अपने सामने वाली टीम को सभी मैच हराए हैं, ऐसे में राजस्थान रॉयल्स को इस सीजन का खिताब जीतने के लिए आईपीएल में 4 साल से चले आ रहे सिलसिले को तोड़ना होगा।

राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच पहली टक्कर इस सीजन के 24वें मैच में हुई थी। इस मैच में गुजरात टाइटंस  ने राजस्थान रॉयल्स को 37 रनों से हराया था।

इन दोनों टीमों के बीच दूसरी टक्कर पहले क्वालीफायर में हुई थी। इस मैच में गुजरात टाइटंस ने 7 विकेट से जीत दर्ज कर फाइनल में जगह पक्की की थी, अब इन दोनों टीमों के बीच सीजन के फाइनल मैच में तीसरी बार आमना-सामना होगा।

Exit mobile version