Site icon Navpradesh

Resignation : मंत्री ने दिया इस्तिफा, अधिकारियों पर लगाए आरोप, कहा – दलित होने की वजह से नहीं मिलता सम्मान, किसी बैठक की नहीं दी जाती सूचना

Resignation,

लखनऊ, नवप्रदेश। योगी सरकार में एक मंत्री ने सिर्फ इसलिए इस्तिफा दे दिया है कि दलित होने की वजह से उन्हे कोई तवज्जो और मान-सम्मान नहीं (Resignation) दिया जाता। जिसके बाद उन्होने नाराज होकर केंद्रीय मंत्री अमित शाह को के साथ-साथ सीएम योगी और राजभवन को भी अपने इस्तीफे की एक कॉपी दे दी है।

दरअसल, जलशक्ति विभाग के राज्यमंत्री दिनेश खटीक ने आरोप लगाया है कि दलित होने की वजह से विभाग में उनकी सुनवाई नहीं होती और न ही किसी बैठक की सूचना उन्हें दी जाती है। उन्होंने आरोप लगाया कि राज्यमंत्री के अधिकार के तौर पर सिर्फ गाड़ी दे दी (Resignation) गई है। मंत्री दिनेश खटीक ने ट्रांसफर के मामलों में बड़े भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं।

तबादले में गड़बड़ी को लेकर जब दिनेश खटीक ने अधिकारियों से जानकारी मांगी तो उन्हें अबतक जानकारी नहीं दी गई। प्रमुख सचिव सिंचाई पर आरोप लगाते हुए राज्य मंत्री दिनेश खटीक ने कहा कि फोन करने पर बिना पूरी बात सुने उन्होंने फोन काट दिया। मंत्री ने नमामि गंगे योजना में भी भ्रष्टाचार की बात कही है। हालांकि, सरकार और पार्टी संगठन के स्तर पर इसकी पुष्टि (Resignation) नहीं हुई है।

Exit mobile version