Site icon Navpradesh

Rakhi Sawant Threats : राखी सावंत को मिली ट्रक से कुचलवाने की धमकी,  बताया  वीडियो में एक्ट्रेस ने और उनके भाई ने

मुंबई, नवप्रदेश। ‘बिग बॉस’ फेम राखी सावंत के ये साल किसी पनौती से कम नहीं है। उनकी जिंदगी में कुछ भी सही नहीं हो रहा है। हाल ही में एक्ट्रेस के सिर से मां का हाथ हट गया है, जिसके बाद राखी बहुत अकेली हो गई है।

साथ ही अंदर ही अंदर पूरी टूट गई है। उनके पति आदिल खान ने भी उन्हें धोखा दिया है, जिसके बाद आदिल को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

राखी के भाई ने बड़ा खुलासा किया है आदिल पहले से ही शादीशुदा (Rakhi Sawant Threats) है। इसी बीच राखी ने हाल ही में एक इमोशनल वीडियो पोस्ट किया है।

राखी ने एक वीडियो शेयर कर बताया था कि आदिल खान दुर्रानी उनके साथ मारपीट करता है। साथ ही वह उनके पैसे और जूलरी भी अपने साथ लेकर चले गया है।

खबरों के अनुसार राखी सावंत को आदिल धमकी देता था कि अगर वह उसके खिलाफ गईं तो ट्रक से कुचलवा देगा। साथ ही आदिल राखी को उन्हें हीरो बनवाने के लिए ब्लैकमेल करता (Rakhi Sawant Threats) था।

हाल ही में राखी के भाई ने एक वीडियो शेयर कर बताया आदिल पहले से शादीशुदा हैं और वह राखी के अलावा कई लड़कियों की जिंदगी बर्बाद कर चुका हैं। साथ ही आदिल के ऊपर पैसे और गाड़ी चोरी करने जैसे मामले भी दर्ज हैं। राखी के पास 3-4 लड़कियों के फोन आए, उन्होंने राखी को (Rakhi Sawant Threats) बताया।

इससे पहले राखी के एक्स पति रितेश ने एक वीडियो शेयर कर कहा राखी ने उन्हें कॉल करके तीन महीने पहले आदिल के बारे में बताया था। साथ ही वह वीडियो में बोल रहे हैं कि राखी के आंखों में सच्चाई दिख रही है,

लेकिन इसका फैसला कोर्ट को करना है। राखी झूठ नहीं बोल रही हैं। बता दें राखी सावंत ने एनआरआई बिजनेसमैन रितेश संग साल 2019 में शादी की थी। रितेश और राखी की मुलाकात बिग बॉस में हुई थी।

Exit mobile version