Site icon Navpradesh

15 अगस्त को Ola इलेक्ट्रिक स्कूटर करेगी लॉन्च,जानें कीमत….

Ola will launch electric scooter on August 15, know the price….

Ola

नई दिल्ली। इलेक्ट्रिक स्कूटर निमार्ता ओला (Ola) इलेक्ट्रिक मोबिलिटी प्राइवेट लिमिटेड 15 अगस्त को अपने मॉडल लॉन्च करेगी। यह जानकारी कंपनी के चेयरमैन और ग्रुप सीईओ भाविश अग्रवाल ने दी है।

अग्रवाल ने मंगलवार को ट्वीट किया, उन सभी को धन्यवाद जिन्होंने हमारे स्कूटर को आरक्षित किया है। 15 अगस्त को ओला स्कूटर के लॉन्च की योजना बना रहे हैं। उत्पाद और उपलब्धता की तारीखों पर पूर्ण विवरण और विवरण साझा करेंगे।

कंपनी (Ola) ने कहा कि वाहन के मूल्य विनिदेशरें और कीमत के बारे में निर्धारण प्रतिस्पर्धी होगा।

इलेक्ट्रिक स्कूटर (Ola) तमिलनाडु के कृष्णागिरी जिले में अपने कारखाने से शुरू किया जाएगा और कुल परियोजना परिव्यय 2,354 करोड़ रुपये रखा गया है।

500 एकड़ से अधिक भूमि पर स्थापित संयंत्र विनिर्माण, बैटरी के साथ-साथ आपूर्तिकर्ता पार्कों के साथ एक एकीकृत सुविधा है। यह सुनिश्चित करता है कि 90 प्रतिशत से अधिक भाग स्थानीयकृत और निकटता में हैं।

इलेक्ट्रिक स्कूटर 10 आकर्षक रंगों में लॉन्च करने की जानकारी दी गई। जिसमे रेड, ब्लू, पीला, सिल्वर, काला, ग्रे, गुलाबी, गोल्ड और सफेद रंग शामिल है। ओला कंपनी अपने ग्राहकों के लिए स्कूटर सीधे घर पर ही डिलिवरी करेगी। स्कूटर बुकिंग की शुरुआत होते ही मात्र 24 घंटे में ही 1 लाख से भी ज्यादा ऑर्डर आये।

Exit mobile version