Site icon Navpradesh

चोरी का भांडा फूट जाने के डर से दामाद ने की थी सास व दो सालों की हत्या

murder of mother and two sons, accused, arrest, theft, cousin, son in law, navpradesh

रायपुर/नवप्रदेश। बाना गांव में मां व दो बेटों की हत्या (murder of mother and two sons) कर उनकी लाश जलाने के मामले के आरोपी (accused) को पुलिस ने गिरफ्तार (arrest) कर लिया है। चोरी (theft) का भांडा फूट जाने के डर से तीनों की हत्या मृतका के चचेरे (cousin) दामाद (son in law) ने ही की थी। गौरतलब है कि गुरुवार की सुबह उरला थाना क्षेत्र के बाना गांव के एक घर के अंदर अधजली हालत में मां व दाे बेटों के शव मिले थे।

उनके शरीर पर  जख्मों के निशान भी थे। चचेरे (cousin) दामाद (son in law) ने ही षड्यंत्र रचकरअपनी सास दुलौरिन बाई निषाद व दो सालों- सोनू निषाद (11) व संजय निषाद (9) को मौत के घाट उतार दिया था। पुलिस ने शक के आधार पर मृतका के दामाद चंद्रकांत निषाद को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

सास के खाते से 1.40 लाख निकाल लाया था आरोपी

पाटन गांव निवासी आरोपी चंद्रकांत निषाद ने पुलिस को बताया कि वह अपनी चचेरी सास दुलौरिन बाई के खाते से 1लाख 40 हजार रुपये निकाल लिया था। इसका पता उसकी सास को नहीं थी। बुधवार को उसकी सास ने चंद्रकांत को इस संबंधी रिपोर्ट थाने में लिखवाने के लिए फोन कर बुलाया था।

चंद्रकांत को अहसास हो गया कि अब उसकी चोरी (theft) उजागर हो जाएगी। लिहाजा उसने अपनी चचेरी सास व दो सालों की पहले तो हत्या कर दी और उसके बाद तीनों के शवों को जलाकर फरार हाे गया। फिर गुरुवार की सुबह वापस आकर हल्ला मचाने लगा कि किसी ने उसकी चचेरी सास व सालों की हत्या कर दी।

 

Exit mobile version