Site icon Navpradesh

Murder : पिता की कर दी हत्या, कारण जान और भी चौंक जाएंगे आप

Murder,

सिद्धार्थनगर, नवप्रदेश। उत्तरप्रदेश से बेटो की बेहद ही शर्मनाक खबर सामने (Murder) आई है। बेटों ने पिता के साथ रिश्ते को तार-तार कर दिया है। प्रॉपर्टी और शराब के लिए पिता का कत्ल कर दिया और पिता का कत्ल करने के बाद उनके शव (Murder) को नाले के पास दफना दिया।

पूरा मामला सिद्धार्थनगर जिले के मधुबनवा गांव का है। 4 जून को इसी गांव के रहने वाले परशुराम का अपने बेटों राजाराम और सोनू से जायदाद और शराब के लिए रुपये मांगने को लेकर विवाद हुआ था।

बेटों ने पिता के साथ मारपीट (Murder) की। पिता ने 5 जून को इस मामले की शिकायत पुलिस में करने की बात की और दूध बेचने घर से निकल गए। इसी दौरान दोनों बेटों ने अपने पिता की रास्ते में हत्या कर डाली।

शव को नाले के किनारे दफनाकर वे घर लौट आए। घर में जब परशुराम (मृतक) नहीं लौटा तो उसकी पत्नी सरश्वती ने बेटे (राजाराम व सोनू) से पूछताछ की तो उन्होंने कोई सही जवाब नहीं दिया।

ऐसे में सदर थाना में पत्नी ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने जब जांच शुरू की तो शक बेटों पर गया। बेटों से पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो उन्होंने पिता की हत्या की बात कबूल कर ली और शव के बारे में बताया।

पुलिस शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर कार्रवाई में जुट गई है।

Exit mobile version