Site icon Navpradesh

मौनी रॉय के गाने पर मोनालिसा ने किया जबरदस्त डांस

भोजपुरी इंडस्ट्री की सेंसेशन मोनालिसा एक अच्छी ऐक्ट्रेस होने के साथ-साथ अच्छी डांसर भी हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर मोनालिसा का डांस विडियो और बोल्ड तस्वीरें वायरल होते रहते हैं। ऐसा ही मोनालिसा का नया डांस विडियो सोशल मीडिया पर दर्शकों के बीच तेजी से वायरल हो रहा है।

विडियो को खुद मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। विडियो में वह मौनी रॉय के सुपरहिट आटइम सॉन्ग ‘गली गली में फिरता है तू क्यों बनकर बंजारा पर शानदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं। यह गाना 90 के दशक में रिलीज हुई फिल्म ‘त्रिदेव का रीमिक्स वर्जन है जिसे नेहा कक्कड़ ने गाया है।
मोनालिसा के इस नए विडियो पर फैन्स उनके डांस स्टेप्स की काफी तरीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने मोनालिसा के विडियो पर कॉमेंट किया,आपका डांस काफी शानदार है लव यू मोना। एक दूसरे यूजर ने मोनालिसा के डांस की तारीफ करते हुए कॉमेंट किया, ‘हॉट एंड सेक्सी। एक और यूजर ने लिखा, ‘जबरदस्त मैम आप एक बहुत अच्छी डांसर हैं।

बता दें कि भोजपुरी इंडस्ट्री में टॉप 10 ऐक्ट्रेसेस की लिस्ट में मोनालिसा का नाम आता है। जब बात ग्लैमर और बोल्डनेस की हो तो मोनालिसा का नाम सबसे पहले लिया जाता है। वर्कफ्रंट की बात करें तो भोजपुरी और साउथ की फल्में कर चुकीं मोनालिसा इस वक्त छोटे पर्दे के एक सुपरनैचरल शो ‘नजर में दिखाई दे रही हैं। इस शो में मोनालिसा डायन (मोहना) की भूमिका निभा रही हैं।

Exit mobile version