Site icon Navpradesh

Malaika Arora Birthday : ‘तुम बस मेरी रहना…’, जब मलाइका के लिए रोमांटिक हुए अर्जुन कपूर, प्यार से निहारते हुए बोले- हैप्पी बर्थडे बेबी

Malaika Arora Birthday,

मुंबई, नवप्रदेश। अर्जुन कपूर ने अपनी स्वीटहार्ट मलाइका अरोड़ा के बर्थडे पर एक्ट्रेस संग एक रोमांटिक फोटो शेयर की है। फोटो में अर्जुन मलाइका को प्यार भरी नजरों से निहारते नजर आ रहे हैं।

मिरर फोटो में मलाइका खुद को देख रही हैं और अर्जुन भी अपनी डार्लिंग को प्यार से देख रहे हैं। मलाइका और अर्जुन का प्यार और सिजलिंग केमिस्ट्री फैंस को कपल गोल्स दे रही है। दोनों के बॉन्ड ने फैंस की धड़कनों को तेज कर दिया है।

लेकिन…अर्जुन की तस्वीर से भी ज्यादा मलाइका के लिए उनका मैसेज रोमांटिक है। अर्जन ने फोटो के कैप्शन में बेहद खूबसूरती से मलाइका के लिए अपने प्यार का इजहार किया है। अर्जुन ने मलाइका को बर्थडे विश करते हुए लिखा- ‘द यिन टू माई यांग. हैप्पी बर्थडे बेबी. जो तुम हो वही रहो. खुश रहो. हमेशा मेरी रहो।

मलाइका के लिए अर्जुन की स्वीट एंड रोमांटिक विश सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फैंस दोनों की लविंग केमिस्ट्री पर अपना दिल हार रहे हैं। फैंस से लेकर सेलेब्स तक, सभी मलाइका को उनके बर्थडे पर खास अंदाज में विश कर रहे हैं।

मलाइका और अर्जुन कपूर बॉलीवुड के मोस्ट रोमांटिक और ब्यूटीफुल कपल हैं। दोनों ने जब से अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया है, तभी से वे हमेशा एक दूसरे पर प्यार लुटाते दिखते हैं। वेकेशन पर जाने से लेकर पार्टीज अटेंड करने तक, मलाइका और अर्जुन हमेशा एक दूसरे का हाथ थामे नजर आते हैं।

फैंस को अब कपल की शादी का इंतजार है। देखते हैं मलाइका और अर्जुन फैंस की इस विश को कब पूरा करते हैं। खैर, आज मलाइका के बर्थडे पर हम भी उन्हें ढेर सारा प्यार और गुड विशेज देते हैं।

Exit mobile version