Site icon Navpradesh

Mahima Chaudhary : ब्रेस्ट कैंसर से लड़ रही हैं महिमा चौधरी, हो गई है ऐसी हालत

Mahima Chaudhary,

मुंबई, नवप्रदेश। ‘परदेस’ फेम महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) इस समय ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। इस बात की जानकरी उन्होने एक वीडियो शेयर (Mahima Chaudhary) किया।

जिसमें वे होंठो पर मुस्कुराहट लेकर और आंखों में आंसू लेकर नजर आ रही हैं। उनका ये वीडियो अनुपम खैर ने शेयर (Mahima Chaudhary)  किया है।

आगामी प्रोजेक्ट में अभिनेत्री के साथ काम कर रहे अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर महिमा के स्वास्थ्य के बारे में अपडेट साझा किया है।

उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा – ‘महिमा चौधरी के साहस और कैंसर की कहानी: मैंने अपनी 525 वीं फिल्म द सिग्नेचर में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए महिमा चौधरी को एक महीने पहले अमेरिका से कॉल किया था। हमारी बातचीत में पता चला कि महिमा ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं।’

अनुपम ने आगे लिखा – ‘उनका जीवन जीने का तरीका और उनका एटिट्यूड दुनियाभर की महिलाओं को जीवन जीने की एक नई प्रेरणा दे सकता है। वो चाहती थीं कि मैं उनकी इस जर्नी के बारे में सबके सामने लाऊं।

उन्होंने मेरी तारीफ की लेकिन मैं ये बोलना चाहता हूं की महिमा तुम मेरी हीरो हो। दोस्तों महिमा के लिए प्यार, दुआ करें।  अब वो वापसी कर रही हैं। वो दोबारा उड़ान भरने के लिए तैयार हैं। अब आपके पास मौका है ब्रिलियंस को पाने का। जय हो।’

आपको बता दें कि महिमा चौधरी ने ‘दाग: द फायर’, ‘कुरुक्षेत्र’, ‘धड़कन’, ‘लज्जा’, ‘बागबान’, ‘ओम जय जगदीश’, ‘दिल है तुम्हारा’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। उन्हें आखिरी बार 2016 में आई फिल्म ‘डार्क चॉकलेट’ में देखा गया था।

Exit mobile version