Site icon Navpradesh

टीवी पर वापसी करेंगी माधुरी दीक्षित

फिल्म अभिनेत्री माधुरी दीक्षित जल्द ही छोटे पर्दे पर वापसी करेंगी। धकधक गर्ल माधुरी दीक्षित ने शुक्रवार को अपने रिऐलिटी शो डांस दिवाने के सीजन 2 की शूटिंग शुरू की है। वह इस शो में कोरियॉग्राफर तुषार कालिया और निर्देशक शशांक खेतान के साथ जज के रूप में नजर आएंगी। यह शो जून में ऑन एयर होगा।
सेट के एक सूत्र के मुताबिक, मड आइलैंड के एरंगल विलेज में शो की शूटिंग शुक्रवार को सुबह 11 बजे शुरू हुई और देर रात तक चली। मड आइलैंड के एरंगल विलेज को शूट के लिए एक नया लुक दिया गया।
माधुरी दीक्षित ने 1981 में आई अमिताभ बच्चन की फिल्म याराना के गाने सारा जमाना डांस का दिवाना पर डांस करने के लिए अलग-अलग लुक्स दिए। गाने के लिरिक्स में कुछ बदलाव किए गए हैं।
माधुरी दीक्षित ने एक्ट के लिए अपने लोकप्रिय चार्ट-टॉपर्स में से कुछ हुक स्टेप्स का प्रदर्शन किया, जिसमें तेजाब का गाना एक दो तीन भी शामिल है। बाद में तुषार कालिया और शशांक खेतान ने माधुरी दीक्षित का साथ दिया।
डांस दिवाने का पहला सीजन कलर्स पर एयर किया गया था। इस रिऐलिटी शो में विभिन्न आयु वर्ग के बच्चे और वरिष्ठ नागरिकों ने अपने डासिंग स्किल्स का प्रर्दशन किया था। इसका प्रीमियर जून 2018 में हुआ था। बता दें कि माधुरी दीक्षित अभी आखिरी बार अभिषेक वर्मन की पीरियड ड्रामा फिल्म कलंक में नजर आईं थी।

Exit mobile version