Site icon Navpradesh

LG Refrigerator : फ्लिपकार्ट में चल रही सेल, LG फ्रिज की कीमतों में आई भारी गिरावट, मची लूट!, जानें और क्या है खास…

नई दिल्ली, नवप्रदेश। आज घर के हर कीचन में रेफ्रिजरेटर होता ही है। कीचन की शोभा व स्वाद दोनों को बढ़ाने रेफ्रीजरेटर की अहम भूमिका होती है। प्राय: घरों में आज रेफ्रीजरेटर मिल जाएंगे। अगर आप रेफ्रीजरेटर खरीदने का सोच रहे हैं।

तो यह आपके लिए अच्छी खबर हो सकती (LG Refrigerator) है। आज हम जिस रेफ्रीजरेटर के बारे में बताने जा रहे हैं। यह आपके बजट में आने वाला रेफ्रीजरेटर है।

दरसल, जिस फ्रीज के बारे में हम बताने जा रहे हैं। वह एलजी का फ्रीज है। एलजी के इस ब्रांडेड फ्रीज को आप आसानी से अपना बना सकते हैं।

इस फ्रिज को आप फ्लिपकार्ट Flipkart से ऑर्डर भी कर सकते हैं। इस फ्रीज की कीमत 37,099 रुपए है जिसे आप 29 प्रतिशत छूट के साथ अपना बना सकते हैं। छूट के बाद इसकी कीमत 25,990 रुपए रह जाती है। साथ ही इस फ्री की खरीदी में एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा (LG Refrigerator) है।

फ्लिपकार्ट में एलजी के इस फ्रिज को 25,599 रुपए में लिस्टेड किया गया है जिसे आप 21% डिस्काउंट के बाद 19,990 रुपए में खरीद सकते हैं।

वहीं एलजी के एक अन्य फ्रीज को फ्लिपकार्ट में 21,999 रुपए में लिस्टेड किया है। जिसे आप 22 परसेंट छूट के बाद 16,990 रुपए में अपना बना सकते (LG Refrigerator) हैं। वहीं आप इसे बैंक आॅफर और एक्सचेंज आॅफर के साथ सस्ते में घर ले जा सकते हैं।

Exit mobile version