Site icon Navpradesh

Lady Employee and Boss : बॉस ने महिला कर्मचारी की पीठ थपथपाई, इसके बाद भरना पड़ गया एक करोड़ का जुर्माना!

नई दिल्ली, नवप्रदेश। निजी और सरकारी दफ्तरों से कई बार ऐसे चौंकाने वाले मामले सामने आ जाते हैं जो जमकर वायरल हो जाते हैं। कभी कभी तो कर्मचारियों के बीच के झगड़े सामने आ जाते हैं

तो कई बार बॉस या मैनेजर भी चर्चा का विषय बन जाते हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जब एक महिला कर्मचारी ने अपने बॉस पर आरोप लगे तो बदले में बॉस को जुर्माना देना पड़ गया।

दरअसल, यह घटना आयरलैंड की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक निजी कंपनी का यह पूरा मामला है। एक दिन वर्किंग टाइम में कंपनी के बॉस ने एक महिला कर्मचारी के पीछे से पीठ थपथपा दी।

इसके बाद वह महिला हैरान रह गई और नाराज भी हो गई। पहले तो वह अपनी सीट पर जाकर बैठ गई लेकिन जब उसने साथियों को इस बारे में बताया तो बवाल मच गया।

बवाल के बाद बॉस ने सफाई दी कि उसने सिर्फ मजाक में ऐसा किया और शाबाशी देने के उद्देश्य से ऐसा किया है लेकिन इसके बाद महिला ने मैनेजमेंट को एक मेल कर दिया और फिर वो हुआ जिसका अंदाजा शायद बॉस को नहीं रहा होगा। इसके बाद बॉस की सुनवाई हो गई। कंपनी की एक संबंधित समिति ने इसे शर्मिंदगी और प्रताड़ना से जोड़ दिया।

कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया कि महिला कर्मचारी को करीब एक करोड़ रुपए दिए गए। हालांकि यह नहीं बताया गया कि यह रुपए बॉस की तरफ से दिया गया या कंपनी की तरफ से दिया गया लेकिन महिला को मुआवजा जरूर दिया गया।

Exit mobile version