Site icon Navpradesh

Kondagaon News : महिने भर पहले तेज रफ्तार बोलेरो की टक्कर से शख्स की हुई थी मौत, कोंडागांव पुलिस की सूझबूझ से पकड़ाया फरार आरोपी

केशकाल, नवप्रदेश। केशकाल में बीते महिने 16 नवंबर को एक तेज रफ्तार बोलेरो ने रात सड़क के किनारे पैदल टहल रहे युवक को टक्कर मार दी थी, जिसके बाद युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई (Kondagaon News) थी

और इस तेज रफ्तार बोलेरो ने उसी दिन बस स्टैण्ड पर मोटर सायकल को भी ठोकर मारकर क्षतिग्रस्त करते हुए मौके से फरार हो गया था। जिसके बाद प्रार्थी की रिपोर्ट पर अज्ञात वाहन एवं आरोपी का पता किया जा रहा (Kondagaon News) था।

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक के आदेश से अज्ञात सफेद रंग की बोलेरो वाहन एवं आरोपी की तलाश के लिए साइबर सेल कोंडागांव एवं केशकाल थाना की विभिन्न टीमें बनाकर कांकेर एवं कोण्डागांव जिले में आरोपी के आने जाने के संभावित सभी रास्तों में उपलब्ध सीसीटीव्ही फुटेज खंगाले (Kondagaon News) गये।

आरोपी वाहन आस पास के क्षेत्र का होने की संभावना पर 150 से ज्यादा गांवो में पुलिस की टीम ने डोर टू डोर पातासाजी कर जानकारी जुटाई।

सूचना पर पुलिस ने तत्काल कायर्वाही करते हुए ग्राम मुडपार, सरोना जिला कांकेर पहुंचकर ग्रामीणो से उक्त बोलेरो के संबंध में पुछताछ किया गया। तब शिवराम नेताम को कर पुछताछ किया गया जो घटना दिनांक को उक्त घटना घटित कर भाग कर कांकेर जाना एवं कांकेर से जगदलपुर जाकर आरोपी वाहन को छुपाना बताया।

आरोपी वाहन सफेद रंग की बोलेरो वाहन को आरोपी शिवराम की निशानदेही पर जगदलपुर से बरामद किया गया एवं आरोपी शिवराम नेताम को गिरफ्तार किया गया है।

Exit mobile version